गुटखा थूकने को निकाला सिर, मैजिक से टकराकर मौत

नगर के अदिलाबाद चौराहा यूसुफपुर-कासिमाबाद मार्ग पर अकटहिया शीतगृह के पास मैजिक वाहन की चपेट में आने से ई-रिक्शा सवार गुड्डू उर्फ शमशेर (30) की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:52 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:52 PM (IST)
गुटखा थूकने को निकाला सिर, मैजिक से टकराकर मौत
गुटखा थूकने को निकाला सिर, मैजिक से टकराकर मौत

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर के अदिलाबाद चौराहा यूसुफपुर-कासिमाबाद मार्ग पर अकटहिया शीतगृह के पास मैजिक वाहन की चपेट में आने से ई-रिक्शा सवार गुड्डू उर्फ शमशेर (30) की मौत हो गई। मृतक मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के बड़हलगंज का रहने वाला था। इससे स्वजन में कोहराम मच गया। आनन-फानन गुड्डू के स्वजन भी पहुंच गए और शव देखकर रोने-बिलखने लगे।

गुड्डू अदिलाबाद गांव के मौसेरे भाई मुहम्मद राजा के साथ उसके ई-रिक्शा में बैठकर उसके घर जा रहा था। जब वह कोतवाली के आगे शीतगृह के पास पहुंचा इस दौरान गुड्डू गुटका थूकने के लिए सिर बाहर निकाला, तभी सामने से आ रही मैजिक वाहन में टकरा गया। सूचना पर तुरंत मौके पर पुलिस कर्मियों संग पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र घायल युवक को वाहन पर लादकर उपचार के लिए सीएचसी ले गए। गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां पहुंचकर उसने दम तोड़ दिया। टक्कर मारने के बाद मैजिक वाहन सलेमपुर मार्ग पर छोड़कर चालक फरार हो गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी