गंगा में स्नान कर रहे व्यक्ति की डूबकर मौत

जासं भांवरकोल (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के लोहारपुर गांव के पास गंगा में नहाते समय किसान उमाशंकर यादव (55) की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय मछुवारों की मदद से जाल डालकर शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उनके रोने-बिलखने से गांव में मातमी सन्नाटा छाया रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 07:16 PM (IST) Updated:Sat, 18 Jan 2020 07:16 PM (IST)
गंगा में स्नान कर रहे व्यक्ति की डूबकर मौत
गंगा में स्नान कर रहे व्यक्ति की डूबकर मौत

जासं, भांवरकोल (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के लोहारपुर गांव के पास गंगा में नहाते समय किसान उमाशंकर यादव (55) की डूबकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय मछुवारों की मदद से जाल डालकर शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

गांव निवासी उमाशंकर यादव रोज की तरह गंगा किनारे अपने खेत के तरफ निकल गए। काफी देर होने के बाद भी जब वह घर वापस नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश करते खेत पहुंचे, लेकिन वहां वह नहीं मिले। इसके बाद परिवार के सदस्य अनहोनी की आशंका से गंगा के किनारे पहुंचे तो देखा कि उनका कपड़ा, चप्पल व बर्तन वहीं पड़ा हुआ है। उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने पास सटे जनपद बलिया के कोटवा से जाल मंगाकर शव की तलाश शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव ने बताया कि स्नान करते समय गहरे में पानी में चले जाने से उनकी मौत हो गई। काफी देर बाद उनका शव मिला, कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी