गंगा पुल के एप्रोच की दशा देख चढ़ी डीएम की त्योरी

जमानियां (गाजीपुर) स्थानीय तहसील मुख्यालय को धरम्मरपुर करंडा से जोड़ने के लिए गंगा नदीं में बने पक्का पुल के संपर्क मार्ग का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य रविवार को पुल पर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 11:04 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:09 AM (IST)
गंगा पुल के एप्रोच की दशा देख चढ़ी डीएम की त्योरी
गंगा पुल के एप्रोच की दशा देख चढ़ी डीएम की त्योरी

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय तहसील मुख्यालय को धरम्मरपुर करंडा से जोड़ने के लिए गंगा पर बने पक्का पुल के संपर्क मार्ग का जायजा लेने के लिए जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य रविवार को मौके पर पहुंचे। पुल के दोनों ओर के संपर्क मार्ग की स्थिति देख काफी नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने संपर्क मार्ग के निर्माण में तेजी लाने का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने मौके पर मौजूद लोकनिर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता पीके शरद को निर्देश दिया कि करंडा ओर से बने पुल के संपर्क मार्ग को और ऊंचा किया जाय तथा जमानियां की ओर संपर्क मार्ग को चौड़ा किया जाय ताकि वाहनों का आवागमन आसानी से हो सके। इस कार्य का प्रस्ताव एक सप्ताह के अंदर प्रस्तुत करने का भी निर्देश दिया। पुल के दोनों ओर बने एप्रोच मार्ग को विभाग द्वारा बनाया नहीं गया है लेकिन दो और चार पहिया वाहनों का आवागमन शुरू कर दिया गया है। जमानियां एनएच-24 से पक्का पुल तक जाने के लिए अभी सड़क बनी नहीं है। विभाग ने केवल गिट्टी फेंक कर उसे रोलर से दबा दिया है। धरम्मरपुर की ओर तो रिटर्निंग वाल भी पैरी तरह नहीं बना है। संपर्क मार्ग आधा-अधूरा है। केवल मिट्टी फेंक कर उसका समतलीकरण करा दिया गया है। बरसात हो जाने पर वाहनों का आवागमन बंद भी हो जाता है। इसके बाद डीएम लाव लश्कर के साथ जिला मुख्यालय की ओर निकल गए। इस मौके पर सीडीओ हरिकेश चौरसिया, एसडीएम रमेश मौर्य, तहसीलदार आलोक कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी