जिला पंचायत सदस्य ने ही की थी सेल्समैन की हत्या

जमानियां (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के सरायमुराद अली गांव के लोहाड़ी शहीद स्थित देशी शराब दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह की हत्या कोई और बल्कि जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश बिद ने ही की थी। इसका खुलासा सोमवार को कोतवाल राजीव सिंह ने पत्रकार वार्ता कर की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:51 PM (IST)
जिला पंचायत सदस्य ने ही की थी सेल्समैन की हत्या
जिला पंचायत सदस्य ने ही की थी सेल्समैन की हत्या

फोटो : 20सी। जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के सरायमुराद अली गांव के लोहाड़ी शहीद स्थित देशी शराब दुकान के सेल्समैन कन्हैया सिंह की हत्या किसी और न नहीं, जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश बिद ने ही की थी। इसका खुलासा सोमवार को कोतवाल राजीव सिंह ने पत्रकार वार्ता कर की। वहीं दूसरे आरोपी की भी पहचान हो गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए धड़पकड़ तेज कर दी गई है। रामप्रवेश बाबिल बिद गैंग का सदस्य है।

बताया कि मुखबिर सूचना मिली कि सेल्समैन की हत्या में शामिल जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश बिद फुली नहर रोड पुलिया के पास खड़ा है। वह कहीं भागने की फिराक में है। टीम तत्काल पुलिया के पास पहुंच गई। पुलिस को देखकर वह भागने लगा, जिसे दौड़ाकर पकड़ लिया गया। पूछताछ में रामप्रवेश बिद ने कबूल किया कि बिना रुपये के देशी शराब नहीं देने पर ही कन्हैया की गला रेतकर हत्या करनी पड़ी। दुकानदार मनोज सिंह ने भी भैदपुर निवासी जिला पंचायत सदस्य रामप्रवेश बिद को नामजद किया था।

--- -रामप्रवेश के खिलाफ हत्या व लूट के मामले में कुल 10 मुकदमा स्थानीय कोतवाली में पंजीकृत हैं। दूसरा आरोपी कसेरा पोखरा निवासी रोशन बिद है। शीघ्र ही इसे भी गिरफ्तार लिया जाएगा।

-राजीव सिंह, कोतवाल।

chat bot
आपका साथी