डिजिटल एक्स-रे का हुआ शुभारंभ

जासं, गाजीपुर : जिला अस्पताल में स्थापित डिजिटल एक्स-रे मशीन का संचालन शुक्रवार से शुरू हो गया। सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने फीता काटकर केंद्र का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 06:43 PM (IST)
डिजिटल एक्स-रे का हुआ शुभारंभ
डिजिटल एक्स-रे का हुआ शुभारंभ

जासं, गाजीपुर : जिला अस्पताल में स्थापित डिजिटल एक्स-रे मशीन का संचालन शुक्रवार से शुरू हो गया। सदर विधायक डा. संगीता बलवंत ने फीता काटकर केंद्र का उद्घाटन किया। अब मरीजों को निजी केंद्रों का सहारा नहीं लेना पड़ेगा। यहीं नहीं कम समय के अंदर ही उन्हें जांच रिपोर्ट भी आसानी से मिल जाएगी। इसके लिए आधे घंटे तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

इस मौके पर सदर विधायक ने कहा कि मरीजों को बेहतर चिकित्सकीय सुविधा प्रदान करने के लिए सरकार की ओर से जिला अस्पताल को अत्याधुनिक चिकित्सकीय जांच मशीनों से लैस किया जा रहा है। सीडीओ हरिकेश चौरसिया ने कहा कि अब चिकित्सक गंभीर बीमारियों का आसानी से पता लगाने के साथ मरीजों का बेहतर इलाल कर सकेंगे। सीएमओ डा. जीसी मौर्या ने कहा कि डिजिटल एक्स-रे काफी सहायक होगा। सीएमएस डा. एसएन प्रसाद ने कहा कि अब मरीजों को बाजार में महंगे दामों पर उन्हें डिजिटल एक्स-रे नहीं कराना पड़ेगा। इस मौके पर डा. नेसार अहमद, डा. प्रभात कुमार, डा. केके भाष्कर, पूर्व चेयरमैन विनोद अग्रवाल, मोहम्मद फैजुद्दीन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी