संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप

नंदगंज (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के चिलार गांव निवासी माखन बिद (19) की बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 08:23 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 08:23 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, हत्या का आरोप

फोटो : 31सी। जागरण संवाददाता, नंदगंज (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के चिलार गांव निवासी माखन बिद (19) की बुधवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। माखन के पिता ने थाने में पांच लोगों के खिलाफ तहरीर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

माखन बिद का गांव के ही किशोरी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इससे दोनों परिवारों के बीच में तनाव था। बुधवार की सुबह गांव के पंचों ने पंचायत की और दोनों आपस मे दूरी बनाकर रहने को कहा गया, लेकिन वह एक-दूसरे से जुदा होने के पक्ष में नहीं थे। पंचायत के बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए। माखन घर में अकेले था। उसके पिता मोती बिद ने थाने में तहरीर दी कि मेरी पत्नी बेचनी देवी खेत से चारा लेकर घर आई तो देखा कि गांव के ही पांच लोग मेरे घर के अंदर से निकल रहे हैं और माखन घर में चिल्ला रहा था। जब बेचनी देवी घर के अंदर गईं तो बेटे की हालत देख कर दहाड़े मारकर रोने लगी और फोन पर मुझे जानकारी दी। घर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से उसे नंदगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आए। हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोती बिद ने उक्त लोगों पर अपने पुत्र को जहर का इंजेक्शन देकर मार डालने का आरोप लगाया है। ---

इस मामले की जानकारी है, तहरीर भी मिली है। पुलिस पड़ताल कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

-सुरेश कुमार मौर्य, प्रभारी थानाध्यक्ष।

chat bot
आपका साथी