छत से गिरकर राजगिर की मौत, पसरा मातम

जासं गाजीपुर सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव में गुरुवार की देर शाम छत से गिरकर राजमिस्त्री श्यामनारायन कुशवाहा (50) की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य रोने-बिलखने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 05:24 PM (IST)
छत से गिरकर राजगिर की मौत, पसरा मातम
छत से गिरकर राजगिर की मौत, पसरा मातम

जासं, गाजीपुर : सुहवल थाना क्षेत्र के सोनवल गांव में गुरुवार की देर शाम छत से गिरकर राजमिस्त्री श्यामनारायन कुशवाहा (50) की मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार के सदस्य रोने-बिलखने लगे। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

राजमिस्त्री गांव स्थित एक मकान की छत ढलाई का कार्य कर रहे थे। इस दौरान रस्सी के सहारे छत पर पटिया चढ़ाने का कार्य किया जा रहा था। वे पटिया छत पर चढ़ाने के लिए रस्सी खिच रहे थे, इसी दौरान पटिया टूट गई व राजमिस्त्री जमीन पर गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए व आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए नगर स्थित एक निजी अस्पताल में लेकर आए जहां डाक्टरों ने राजमिस्त्री को मृत घोषित कर दिया। शव गांव पहुंचते ही परिवार के सदस्य रोने-बिलखने लगे। वहीं हादसे की जानकारी होते ही ग्रामीणों की भीड़ मृतक के दरवाजे पर लग गई। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मृतक के दो पुत्र घर पर ही रहकर पढ़ाई करते हैं, जबकि दो दूसरे प्रांत में रहकर काम कर परिवार चलाते हैं।

chat bot
आपका साथी