सड़क हादसे में घायल अधेड़ ने तोड़ा दम, कोहराम

सादात (गाजीपुर): तीन दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल नगर के वार्ड नंबर दो निवासी बाबूलाल राजभर (45) की मंगलवार की सुबह वाराणसी स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मचा है। शनिवार की रात बाबूलाल राजभर बाइक से कही जा रहे थे। उसी दौरान

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 06:28 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:17 PM (IST)
सड़क हादसे में घायल अधेड़ ने तोड़ा दम, कोहराम
सड़क हादसे में घायल अधेड़ ने तोड़ा दम, कोहराम

जासं, सादात (गाजीपुर): तीन दिन पूर्व सड़क हादसे में घायल नगर के वार्ड नंबर दो निवासी बाबूलाल राजभर (45) की मंगलवार की सुबह वाराणसी स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे परिवार में रोना-पिटना मच गया।

बाबूलाल राजभर गत शनिवार की रात बाइक से कहीं जा रहे थे। मंजुई चौराहे के समीप सामने से आए सांड़ से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए। परिवार के लोग उन्हें वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराए जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। सोमवार को शव घर पर आया तो लोगों की भीड़ जुट गई। पत्नी ¨मटू देवी व पुत्रियां सोनम, शिल्पी व पुत्र सौरभ का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक बाबूलाल राजभर तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। सादात बस स्टैंड पर पान की दुकान थी। वह काफी मिलनसार स्वभाव के थे।

---- अज्ञात युवक का मिला शव

जासं, गाजीपुर: नगर के टैक्सी स्टैंड स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पास सोमवार की सुबह करीब 32 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को लेकर कोतवाली आई। फिलहाल युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। सुबह टैक्सी स्टैंड के वा¨शदे सड़क पर टहलने निकले तो एक युवक मृत पड़ा दिखा। इसकी जानकारी होते ही आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कुछ देर बाद कोतवाल रवींद्र भूषण मौर्य पहुंचे और छानबीन के बाद शव को कब्जे में ले लिए। उन्होंने आशंका व्यक्त की कि संभवत: अत्यधिक शराब के सेवन व ठंड लगने से उसकी मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी