सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां-बेटे सहित पांच घायल

जागरण संवाददाता नंदगंज (गाजीपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के दवोपुर पेट्रोल पंप से पहले फोरलेन पर सोमवार को कार और टैंपो में भिडंत हो गई जिसमें एक तीन साल की मासूम अर्पिता की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 05:18 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:18 PM (IST)
सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां-बेटे सहित पांच घायल
सड़क हादसे में बेटी की मौत, मां-बेटे सहित पांच घायल

जागरण संवाददाता, नंदगंज (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के दवोपुर पेट्रोल पंप से पहले फोरलेन पर सोमवार को कार और टैंपो की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें मासूम बेटी अर्पिता (3) की मौत हो गई। वहीं हादसे में मां-बेटे सहित पांच लोग घायल हो गए। घटना के बाद चालक कार छोड़कर फरार हो गया।

नैसारे गांव निवासी सुखराम की बेटी रेनू कुछ दिन पूर्व मायके शादी में अपने तीन छोटे बच्चों के साथ आई थी। सोमवार को टैंपो से वह अपने बच्चों संग ससुराल प्रतापपुर थाना करंडा के लिए निकली। चालक नैसारे पेट्रोल पंप से डीजल लेकर जैसे ही फोरलेन हाइवे पर पहुंचा गाजीपुर से वाराणसी की तरफ जा रही कार ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे टैंपो पलट गया। हादसे में रेनू व चालक सहित उसमें सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सैदपुर अस्पताल पहुंचाया। वहां अर्पिता को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। टैंपो चालक सेराज निवासी बरहपुर का पैर फ्रैक्चर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। बाकी घायलों में रेनू देवी (30), बेटी रानी (5), बेटा लक्की (8) व नैसारे निवासी मामा छोटू (21) को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस अर्पिता का शव कब्जे में लेते हुए कार थाने ले आई। रेनू को जैसे ही अर्पिता के मौत की खबर मिली चिकित्सालय परिसर में उसकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। उधर पता चला कि कार बलिया जिले के थाना नगरा निवासी रणवीर सिंह की है।

chat bot
आपका साथी