पूरे गांव में घूमता रहा कोरोना संक्रमित युवक

(गाजीपुर) लोगों की संकीर्ण मानसिकता और नासमझी के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। खरडीहा में हरियाणा के पटौदी से आने वाले युवक की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आने के कुछ ही दिनों बाद उसकी मां के भी संक्रमित हो जाने से ग्रामीणों में और दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:47 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:08 AM (IST)
पूरे गांव में घूमता रहा कोरोना संक्रमित युवक
पूरे गांव में घूमता रहा कोरोना संक्रमित युवक

जासं, भांवरकोल (गाजीपुर) : लोगों की संकीर्ण मानसिकता और नासमझी के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। खरडीहा में हरियाणा के पटौदी से आने वाले युवक की जांच रिपोर्ट पाजीटिव आने के कुछ ही दिनों बाद उसकी मां के भी संक्रमित हो जाने से ग्रामीणों में और दहशत का माहौल है। रिपोर्ट आने से पहले उक्त युवक पूरे गांव में घूमता रहा। अब उससे मिलने-जुलने वाले लोग सशंकित हैं।

युवक तो अकेले ही पटौदी से आया लेकिन घर आने के बाद उसका संक्रमण उसकी मां तक पहुंच गया इसकी पुष्टि बुधवार को जांच रिपोर्ट आने पर हुई। यही नहीं खरडीहा से मात्र डेढ़ दो किलोमीटर की दूरी पर बसे गांव गोंड़ी खास में भी एक युवक की जांच रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पाजीटिव आ जाने से भी दहशत बढ़ती ही जा रही है। गोंड़ी खास का रहने वाला यह युवक महाराष्ट्र के नासिक में काम करता था और अपनी पत्नी तथा पुत्र व पुत्री के साथ नासिक में ही रहता है वह नासिक से 26 जून को सीएचसी मुहम्मदाबाद में जांच कराने के बाद घर आया था। वह नासिक में भी जांच कराया था लेकिन वह क्वारंटाइन नहीं रहा और गांव में लोगों से मिलने के अलावा वह इधर-उधर भी जाता रहा। बुधवार को उसकी जांच रिपोर्ट कोरोना पाजीटिव आने के बाद गांव में दहशत है। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक विश्वनाथ यादव अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे तथा स्वास्थ्य विभाग की एम्बुलेंस से गोड़ी खास से युवक तथा खरडीहा से उस महिला को सहेड़ी स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचवाये।

chat bot
आपका साथी