लाल बालू लदे 12 ओवरलोड ट्रकों का चालान, 7.77 लाख का जुर्माना

लाल बालू लदे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। पिछले दस दिनों में सैकड़ों ट्रकों का चालान किया जा चुका है बावजूद इसके इनका आवागमन रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:21 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 04:21 PM (IST)
लाल बालू लदे 12 ओवरलोड ट्रकों का चालान, 7.77 लाख का जुर्माना
लाल बालू लदे 12 ओवरलोड ट्रकों का चालान, 7.77 लाख का जुर्माना

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : लाल बालू लदे ओवरलोड ट्रकों के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। पिछले दस दिनों में सैकड़ों ट्रकों का चालान किया जा चुका है, बावजूद इसके इनका आवागमन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार की तड़के सुहवल थाना क्षेत्र में पहुंचे एआरटीओ राम सिंह ने लाल बालू लदे 12 ट्रकों का चालान करने के साथ 7.77 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। इससे ट्रक चालकों व बालू माफियाओं में खलबली मची रही।

जिलाधिकारी का आदेश है कि हमीद सेतु पर 38 टन से अधिक भार क्षमता वाले वाहन नहीं जाएंगे। बावजूद स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से 80 टन से भी अधिक भार क्षमता वाले वाहन आ-जा रहे हैं। तमाम मिल रही शिकायतों को देखते हुए जिलाधिकारी एआरटीओ राम सिंह व पीटीओ मनोज कुमार को इनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं। एआरटीओ राम सिंह ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश सघन चेकिग अभियान प्रतिदिन चलता रहेगा। ओवरलोड वाहनों का आवागमन कतई नहीं होने दिया जाएगा। इधर, एआरटीओ के चेकिग की खबर मिलते ही चालक ट्रकों कोलेकर इधर-उधर फरार हो गए। बहुत से ट्रक बिहार बार्डर पर ही रोक दिए गए। जैसे ही उन्हें एआरटीओ के जाने की खबर मिली, प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी फिर से उनका आवागमन शुरू हो गया।

chat bot
आपका साथी