ट्रक से कुचलकर चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

जागरण संवाददाता, बारा (गाजीपुर) : गहमर थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव के कैथी बस्ती के पास देवल-दिलदारनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा की मौत हो गई, वहीं चचेरा भजीता गंभीर रुप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:37 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 10:51 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर चाचा की मौत, भतीजा गंभीर
ट्रक से कुचलकर चाचा की मौत, भतीजा गंभीर

जागरण संवाददाता, बारा (गाजीपुर) : गहमर थाना क्षेत्र के गोड़सरा गांव के कैथी बस्ती के पास देवल-दिलदारनगर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार चाचा की मौत हो गई, जबकि चचेरा भजीता गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद थोड़ी दूर पर चालक ट्रक खड़ाकर फरार हो गया। युवक की मौत से छठ पर्व की खुशियां मातम में बदल गई। देर से पहुंचने पर पुलिस और घटना से गुस्साए लोगों के बीच हल्की नोकझोंक भी हुई।

बिहार बक्सर के राजपुर थाना अंर्तगत धर्मपुरा गांव निवासी श्याम कुमार राय (26) चचेरे भतीजे रोहित कुमार राय (24) के साथ अपनी दीदी के गांव दिलदारनगर थाना क्षेत्र के पलिया गया था। मंगलवार की सुबह करीब नौ बजे गांव के लिए निकला। दिलदारनगर-देवल मुख्य मार्ग पर कैथी मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक सड़क किनारे नहर में जा गिरी। इस हादसे में श्याम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई वहीं रोहित का स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। देर से पहुंची पुलिस के प्रति आक्रोश जताते हुए लोगों ने शव ले जा रहे एंबुलेंस को रोक दिया। वह ब्रेकर बनवाने की मांग पर अड़े रहे। गहमर थाना प्रभारी ने लोगों को किसी तरह समझाबुझा कर मामला शांत कराया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। शव देखकर दहाड़े मारकर रोने लगे। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब डेढ़ घंटे बाद आवागमन बहाल हो सका।

chat bot
आपका साथी