भाजपा कार्यकर्ता को बसपा नेता ने पीटा, पिता-पुत्र पर मुकदमा

जासं मरदह (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में बुधवार की शाम दो वर्ष पूर्व ठेकेदारी के नाम पर लाखों रुपये लेने वाले बसपा नेता के आवास पर पैसा मांगने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता को बसपा नेता व उसके पुत्र ने मारपीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 07:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 06:08 AM (IST)
भाजपा कार्यकर्ता को बसपा नेता ने पीटा, पिता-पुत्र पर मुकदमा
भाजपा कार्यकर्ता को बसपा नेता ने पीटा, पिता-पुत्र पर मुकदमा

जासं, मरदह (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव में बुधवार की शाम दो वर्ष पूर्व ठेकेदारी के नाम पर कथित तौर से लाखों रुपये लेने वाले बसपा नेता के आवास पर पैसा मांगने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता को मारपीटकर घायल कर दिया गया। पीड़ित की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने बसपा नेता व उसके पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

कोदई गांव निवासी व भाजपा कार्यकर्ता रामदरश राजभर ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया कि बीते दो वर्ष पूर्व बसपा नेता लल्लन राजभर ने ठेकेदारी दिलवाने के नाम पर 14 लाख 18 हजार छह सौ रुपये लिए थे। ठेके का भुगतान होने पर रुपये देने का हवाला देते हुए बरगलाते रहे। पैसे के लिए कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन उन्होंने रकम वापस नहीं की। शाम में जब उनके आवास पर पैसा मांगने पहुंचा तो बसपा नेता अपने पुत्र के साथ मिलकर मारे-पीटे व जान से मारने की धमकी देते हुए भगा दिए। थानाध्यक्ष शरतचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि मुकदमा दर्जकर मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी