नहर में पलटी कार, बाल-बाल बचे दो युवक

कोतवाली क्षेत्र के बड़ेसर नहर पुलिया के पास शनिवार ल

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 09:38 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 09:38 PM (IST)
नहर में पलटी कार, बाल-बाल बचे दो युवक
नहर में पलटी कार, बाल-बाल बचे दो युवक

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के बड़ेसर नहर पुलिया के पास शनिवार की रात आठ बजे अनियंत्रित होकर कार नहर में गिर गई। इसके बाद पानी अधिक के चलते डूब भी गई। हालांकि संयोग अच्छा रहा कि इसमें सवार दो युवक बाल-बाल बच गए। रविवार की दोपहर में पुलिस ने क्रेन से नहर में से कार को बाहर निकाला।

चंदौली जनपद के वसीला गांव निवासी समीर फारुकी (35) व तस्लीम (30) कार से चंदौली से मऊ जा रहे थे। बड़ेसर नहर पुलिया के पास जोरदार बारिश व तूफान के कारण उनकी कार अनियंत्रित होकर बड़ेसर नहर पुलिया के मुख्य नहर में गिर कर डूब गई। लोगों की सूचना पर बारिश में स्टेशन चौकी प्रभारी अमित कुमार पांडेय अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर लोगों की मदद से कार सवार दोनों युवकों को सकुशल बाहर निकलवाया। संयोग अच्छा रहा कि पुलिस की सक्रियता से नहर में कार सहित गिरे दोनों युवकों को समय रहते नहर के गहरे पानी से बाहर निकाल लिया गया, अन्यथा बड़ा हादसा हो गया होता।

कई वाहनों को टक्कर मार खंभे से टकराई बस, चार जख्मी

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर के करीमुद्दीनपुर बस स्टैंड के पास रविवार की शाम को अनियंत्रित बस, बाइक, आटो व कार को टक्कर मारते हुए विद्युत पोल से जा टकराई। बस की चपेट में आने से चार लोग जख्मी हो गए।

बाराचवर स्टैंड से चालक बस को चालू करते ही तेज गति से लेकर आगे बढ़ा। बस अनियंत्रित होकर किनारे खड़ी बच्छलपुर गांव के बृजेश चौधरी की बाइक, हाटा के अशोक कुमार के कार, परानपुर गांव के रवींद्र राजभर के टैंपों व ठेला आदि को धक्का मारते हुए विवेकानंद कालोनी मोड़ के पास सीमेंट खंभे को तोड़ते लोहे के विद्युत खंभा को धक्का मारते रुक गई। धक्का लगने से बाइक चालक बृजेश चौधरी व आटो में सवार कामूपुर गांव के हीरालाल चौहान, कामता राजभर व श्रीराम खरवार चोटिल हो गए। मौके पर मौजूद लोग घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले गए। चालक मौके से फरार हो गया। मौजूद लोगों ने बताया कि चालक शराब के नशे में धुत था। जानकारी मिलने पर शाहनिदा पुलिस चौकी प्रभारी भानुप्रताप मिश्र मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी