हाथरस की घटना के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च

जागरण संवाददाता गाजीपुर हाथरस दुष्कर्म के मामले को लेकर जिले के लोगों में उबाल है। सुज

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 07:24 PM (IST)
हाथरस की घटना के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च
हाथरस की घटना के विरोध में निकाला कैंडिल मार्च

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : हाथरस दुष्कर्म के मामले को लेकर जिले के लोगों में उबाल है। सुजावलपुर स्थित तिराहे पर बुधवार की शाम आम आदमी पार्टी की अल्प संख्यक विग ने तो मुहम्मगाबाद के करनपुरा गांव के युवकों व बच्चों ने कैंडिल मार्च निकाला।

वक्ताओं ने गुनहगारों को सजा दिलाने की मांग की। इस मौके पर सलमान सईद, मोहम्मद आजाद, मोहम्मद लियाकत अली, एहसान अहमद, आबिद खान, संदीप साहनी, विजय गुप्ता आदि थे। दुल्लहपुर : सम्यक् युवा मंच की ओर से धर्मागतपुर बाजार में हाथरस घटना के विरोध में कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। संगठन संयोजक अखिलेश मौर्य ने कहा कि देश में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। पिछड़े दलितों पर अत्याचार जारी है। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जयप्रकाश कुशवाहा, हिमांशु मौर्य, हरेराम, संतोष, कृष्णचंद्र, गोविद, रामअवतार कुशवाहा आदि थे।

मुहम्मदाबाद : दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बुधवार की शाम को करनपुरा गांव के युवकों व बच्चों ने कैंडिल मार्च निकाला। दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। सतीश कुमार, शहादत अली, जितेंद्र कुमार,ओमप्रकाश भारती, मुनेंद्र भारती, सुनील कुमार आदि थे। मलसा : हाथरस घटना के विरोध में ज्वाला मंदिर बेटाबर से कैंडल मार्च निकाला गया। मनीष ने कहा कि प्रदेश में बलात्कार और दुष्कर्म की घटनाएं घटित हो रही है। इस पर रोक लगाया जाए। नीतिश कुशवाहा, पीयूष यादव, दीपू, गोपाल जायसवाल, जयसूर्या गौतम, सिटू यादव, दीपक पाल आदि थे।

chat bot
आपका साथी