बोर्ड की बैठक में 26.76 लाख का बजट पारित

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) नगर पालिका परिषद सभागार में सोमवार को बोर्ड की बै

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 06:53 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 11:17 PM (IST)
बोर्ड की बैठक में 26.76 लाख का बजट पारित
बोर्ड की बैठक में 26.76 लाख का बजट पारित

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर पालिका परिषद सभागार में सोमवार को बोर्ड की बैठक हुई। पालिका अध्यक्ष शमीम अहमद ने सदस्यों के समक्ष वर्ष 2021-22 का 26 लाख 76 हजार 95 रुपये लाभ का बजट पेश किया , जिसे सदस्यों ने ध्वनिमत से पारित कर दिया।

सदस्यों ने नाला निर्माण कराने के साथ ही प्रथम तल पर बनी दुकानों के आवंटन को लेकर कार्रवाई की प्रक्रिया तेज करने की मांग की। पूर्व के प्रस्तावों का अनुमोदन होने के पश्चात अध्यक्ष शमीम अहमद ने बजट प्रस्तुत किया। इसमें विभिन्न मदों से एक करोड़ 42 लाख रुपये की आय, वेतन, प्रकाश, जलकल, निर्माण आदि पर 19 करोड़ 15 लाख 23 हजार 905 रुपये व्यय होना बताया गया।

बजट का ध्वनिमत से समर्थन करते हुए पारित किया गया। सभासदों ने शाहनिन्दा बस स्टैंड के पास नाला को पटिया से ढकने, यूसुफपुर बाजार में मूत्रालय निर्माण कराने, पालिका की दुकानों का किराया बढ़ाने, प्रथम तल पर बनी दुकानों का आवंटन करने को लेकर कार्रवाई करने, नवापुरा मोड़ अदिलाबाद बाइपास व वकील बाड़ी मुख्य सड़क के किनारे नाला निर्माण कराने की मांग की। इस दौरान सदस्यों ने गर्मी में जगह-जगह लगाए गए वाटर कूलर की ओवरहालिग, मरम्मत व अकटहिया मंदिर तिराहा के पास पेयजल सुविधा व्यवस्था कराने की मांग की। बैठक में दिनेश अग्रवाल, गणेश गुप्ता, धर्मचंद चौधरी, अरुण बिद, संगीता गुप्ता, दुर्गा देवी, अनवर राईनी, राकेश यादव, पप्पू यादव, सरफराज, मुहम्मद कैफ, हसनैन, सराफत, सोनू, सत्येंद्र आदि ने भाग लिया। संचालन डा. राजकुमार रावत ने किया।

chat bot
आपका साथी