ट्रक से कुचलकर जीजा-साले की मौत, कोहराम

जासं महाराजगंज (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के तलवल मोड़ पर सोमवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार कुसम्ही कला निवासी जीजा मुंशी ठठेर (24) व आजमगढ़ जनपद के लुचवी गांव निवासी साला रामप्यारे ठठेर (21) की मौत हो गई। दोनों जंगीपुर से बर्तन की खरीदारी करके घर वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद जब-तक आस-पास लोग दुर्घंटना स्थल पर पहुंचते चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर सड़क हादसे में जीजा-साले के मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 07:25 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 06:09 AM (IST)
ट्रक से कुचलकर जीजा-साले की मौत, कोहराम
ट्रक से कुचलकर जीजा-साले की मौत, कोहराम

जासं, महाराजगंज (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के तलवल मोड़ पर सोमवार को ट्रक से कुचलकर बाइक सवार कुसम्ही कला निवासी जीजा मुंशी ठठेर (24) व आजमगढ़ जनपद के लुचवी गांव निवासी साला रामप्यारे ठठेर (21) की मौत हो गई। दोनों जंगीपुर से बर्तन की खरीदारी करके घर वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद जब-तक आस-पास लोग दुर्घंटना स्थल पर पहुंचते चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

कुसम्ही कला निवासी मुंशी ठठेर गांव-गांव घूमकर बर्तन बेचने का काम करता था। तीन दिन पूर्व घर आए आजमगढ़ जनपद के लाटघाट थाना क्षेत्र के लुचवी गांव निवासी साला रामप्यारे के साथ बाइक से जंगीपुर बर्तन की खरीदारी करने गया था। दोनों वहां से बर्तन की खरीदारी करके वापस कुसम्ही कला गांव लौट रहे थे। तलवल मोड़ के पास वाराणसी की ओर से तेज रफ्तार आ रहे अनियंत्रित ट्रक से बाइक में धक्का लग गया, जिससे जीजा व साला बाइक समेत सड़क पर गिर पड़े। इसी दौरान ट्रक का पहिया दोनों को कुचलते हुए आगे बढ़ गया। इससे उनके मांस के चीथड़े दूर-दूर तक बिखर गए। हादसे के बाद आस-पास के लोग चिल्लाते घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े। तब-तक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। ट्रक के पहिए में फंसा बाइक करीब 500 मीटर आगे पेट्रोल पंप के पास तक घिसटाता चला गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी परिजनों को दी। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। हादसे में पति व भाई को खो चुकी गीता अपने एक वर्ष के पुत्र को गोद में लेकर बिलखने लगी। कोतवाल धनंजय मिश्रा ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी