चौथ देकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता नंदगंज (गाजीपुर) शहर कोतवाली क्षेत्र के सेमरा चक फैज गांव के पास फोरलेन पर ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत् हो गई†ा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 10:02 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 10:02 PM (IST)
चौथ देकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत, दो घायल
चौथ देकर लौट रहे भाई की हादसे में मौत, दो घायल

जागरण संवाददाता, नंदगंज (गाजीपुर) : शहर कोतवाली क्षेत्र के सेमरा चक फैज गांव के पास फोरलेन पर ट्रक के धक्के से बुधवार की देर रात चौथ देकर बहन के घर से लौट रहे बाइक सवार विशाल यादव (17) निवासी रावल थाना सैदपुर की मौत हो गई। इस हादसे में बाइक चला रहा बड़ा भाई श्रवण व भतीजा आदर्श घायल हो गया। सैदपुर निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पांच जून को विशाल की बहन किरन की शादी जंगीपुर के भवरी गांव में हुई थी। स्वजन चौथ लेकर वहीं गए हुए थे। रात में खाना खाकर वापस घर आ रहे थे। सेमरा चक फैज गांव के पास ट्रक ने बाइक में पीछे से धक्का मार दिया। इससे बाइक गिर पड़ी और विशाल के सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा बड़ा भाई श्रवण यादव (21) व भतीजा आदर्श (6) घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक लेकर चालक मौके से फरार हो गया। साथ में लौट रहे अन्य साथियों ने घायल श्रवण व आदर्श को सैदपुर में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंचे कोतवाली के उप निरीक्षक राम कुमार दुबे ने शव को जिला मुख्यालय भिजवाया। ---

एमएएच का छात्र था विशाल

- चार बहनों व चार भाइयों में सबसे छोटा विशाल गाजीपुर में एमएएच स्कूल में हाईस्कूल का छात्र था। दो भाइयों व चारों बहनों की शादी हो चुकी है। उसकी मौत ने न सिर्फ परिवार बल्कि पास-पड़ोस के लोगों को भी झकझोर कर रख दिया है। गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा रहा।

chat bot
आपका साथी