कपड़ा प्रेस कराने को ले निकली तलवार व चाकू

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर): नगर के जामा मस्जिद के पास बुधवार को कपड़ा प्रेस कर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 07:01 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 07:01 PM (IST)
कपड़ा प्रेस कराने को ले निकली तलवार व चाकू
कपड़ा प्रेस कराने को ले निकली तलवार व चाकू

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर): नगर के जामा मस्जिद के पास बुधवार को कपड़ा प्रेस कराने को लेकर मुहल्ले के एक समुदाय के मनबढ़ युवकों ने बल्ली कन्नौजिया की जमकर पिटाई कर दी। बीच बचाव करने का प्रयास करने वाले मोहल्ले के कई लोगों के साथ भी मारपीट करने के साथ ही तलवार व चाकू लेकर लोगों को दौड़ा लिए। इससे हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दो को पकड़कर कोतवाली लाई। मामले को लेकर तनाव बना हुआ है।

बल्ली कन्नौजिया पूर्व सभासद लल्लू राईनी के बरामदे में कपड़ा प्रेस करने का कार्य करते हैं। सुबह करीब दस बजे बल्ली कपड़ा प्रेस करने के लिए पहुंचे तो उसी दौरान जामा मस्जिद कसाई मोहल्ला के दो युवक पहुंचे। वे जल्द से कपड़ा प्रेस करने का दबाव बनाने लगे। उनकी बात सुनने के बाद बल्ली ने कहा कि अभी देर लगेगा। आयरन गर्म करने के बाद वे कपड़ा प्रेस करेंगे। यह सुनकर युवक भड़क गए और बल्ली के साथ गाली-गलौज करने के साथ ही मारपीट करने लगे। बल्ली शोर-शराबा किए तो आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे गए और बीच-बचाव करने लगे। इसकी जानकारी जब आरोपितों के मोहल्ले के युवकों में हुई तो वे तलवार व चाकू लेकर पहुंच गए और लोगों को धमकाने लगे। तलवार व चाकू देखकर लोग इधर-उधर भाग खड़े हुए। दो पक्षों में विवाद और चाकू-तलवार निकालने की जानकारी होने पर कोतवाल विवेक श्रीवास्तव, चौकी प्रभारी संजय यादव दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपित भाग निकले। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस मोहल्ले में छापेमारी कर दो को दबोच ली। कोतवाल ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। हिरासत में लिए गए युवकों ने पूछताछ हो रही है। ---

मारपीट कर शिक्षक को कर दिए थे घायल

मुहम्मदाबाद नगर के लोगों का कहना है कि कसाई मोहल्ले के कुछ युवक मनबढ़ किस्म के हैं। वे छोटी-छोटी बातों पर लोगों से भिड़ जाते हैं। सोमवार की रात बिना किसी कसूर दुलदुल मोहल्ला निवासी शिक्षक बाबर अंसारी को मारपीट कर घायल कर दिए थे। इनका इतना दहशत लोगों में है कि वे रात के पहर कसाई मोहल्ले में जाने से कतराते हैं।

chat bot
आपका साथी