तीन दिन पूर्व गायब व्यवसायी का फरेंदा स्टेशन के पास मिला शव

जागरण संवाददाता दुल्लहपुर (गाजीपुर) स्थानीय बाजार निवासी व्यवसायी मनीष मद्धेशिया (35) का शव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 06:02 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 06:02 PM (IST)
तीन दिन पूर्व गायब व्यवसायी का फरेंदा स्टेशन के पास मिला शव
तीन दिन पूर्व गायब व्यवसायी का फरेंदा स्टेशन के पास मिला शव

जागरण संवाददाता, दुल्लहपुर (गाजीपुर) : स्थानीय बाजार निवासी व्यवसायी मनीष मद्धेशिया (35) का शव सोमवार को महाराजगंज जनपद के फरेंदा रेलवे स्टेशन के पास मिलने की जानकारी पर स्वजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव लाने के लिए फरेंदा के लिए रवाना हो गई। इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह चर्चा कर रहे हैं।

बता दें कि 26 फरवरी को मनीष ने अपनी मां को बताया कि वह बिहार के आरा में एक व्यवसायी के यहां जा रहा है, दो दिन के अंदर आ जाएगा। तय समय पर नहीं आने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की। मोबाइल आफ आ रहा था और कुछ पता भी न चला तो थाने में गुशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर मनीष के गुम होने की सूचना वायरल हुई। इसी से जीआरपी फरेंदा को जानकारी मिली। जीआरपी ने स्वजनों से संपर्क किया और रेलवे के किनारे शव मिलने की बात कहते हुए फोटो मिलान के लिए भेजा। पहचान होते ही स्वजन रोने-विलखने लगे। पूरे बाजार में शोक की लहर छा गई। थोक किराना व्यवसायी जयप्रकाश मद्धेशिया के चार पुत्रों में मनीष चौथे नंबर पर था। बाजार में ही एक कंपनी का स्टाकिस्ट था। अपने नए मकान में पत्नी प्रियंका तथा तीन साल की बेटी पिहू के साथ रहता था। घर से निकलने के दिन बाजार के कुछ लोगों ने उसे स्थानीय रेलवे स्टेशन पर वाराणसी-बलिया इंटरसिटी में चढ़ते देखा था, लेकिन वह कैसे फरेंदा पहुंच गया, किसी को इसकी जानकारी नहीं है। लोगों के अनुसार शव दो दिन से फरेंदा में पड़ा था। उसके शरीर पर चोट के भी निशान नहीं हैं। ऐसे में उसकी मौत कैसे हुई यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो सकेगा।

---

दुकान पर मिला एक पर्चा

सोमवार को मृतक के भाई संजीव उसके बंद पड़े एजेंसी पर पहुंचा तो एक पर्चा लिखा मिला। इस पर कुछ लोगों के यहां बकाया बड़ा हिसाब लेने के बारे में लिखा हुआ था। यह देख उनका माथा ठनक गया। अभी यह जानकारी घर पर दे ही रहे थे कि जीआरपी के माध्यम से सूचना मिल गई। मृतक की शादी बिरनो थाना क्षेत्र के रानीपुर में वर्ष 2016 में हुई थी। ससुराल के लोग कोलकाता रहते हैं। दामाद की मौत की खबर मिलते ही वहां से चल दिए हैं।

chat bot
आपका साथी