रेलवे प्लेटफार्म पर फर्राटा भर रहीं बाइकें

स्थानीय स्टेशन का प्लेटफार्म इन दिनों पूरी तरह से सड़क बन गया है। बाइक और साइकिल सवार प्लेटफार्म पर बिना किसी डर भय के फर्राटा भरते दिखाई पड़ते है। सबकुछ जानते हुए भी आरपीएफ द्वारा इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। सड़क बन चुका प्लेटफार्म यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 09:21 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 10:43 PM (IST)
रेलवे प्लेटफार्म पर फर्राटा भर रहीं बाइकें
रेलवे प्लेटफार्म पर फर्राटा भर रहीं बाइकें

जासं, जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय स्टेशन का प्लेटफार्म इन दिनों पूरी तरह से सड़क बन गया है। बाइक और साइकिल सवार प्लेटफार्म पर बिना किसी डर भय के फर्राटा भरते दिखाई पड़ते हैं। सब कुछ जानते हुए भी आरपीएफ द्वारा इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। यह यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है।

स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक और दो इन दिनों नगर सहित स्टेशन से सटे गांवों के बाइक और साइकिल चालकों के चलने के लिए मुफीद रस्ता बन गया है। दिन हो या रात वह बिना किसी डर भय इस फर्राटा भरते हैं। कई बार तो प्लेटफार्म पर यात्री बाइकों की चपेट में आकर घायल हो गए हैं। यही नहीं स्टेशन के बाहर वाहन स्टैंड होने के बाद भी लोग बाइक और साइकिल प्लेटफार्म पर ही खड़ी कर ट्रेन से यात्रा करने चले जाते हैं जबकि स्टेशन के आरपीएफ पोस्ट पर जवानों की तैनाती भी है फिर भी ड्यूटी के प्रति सजग नहीं रहते हैं, जबकि रेलवे द्वारा प्लेटफार्म पर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश आरपीएफ पुलिस को है। बार-बार यात्रियों के शिकायत के बाद भी आरपीएफ की ओर से इस पर ध्यान नहीं दिया जाता है। अगर समय रहते इस पर रोक नहीं लगाया गया तो किसी दिन कोई हादसा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी