बिजली के पोल से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

थाना क्षेत्र के दलिपराय पट्टी गांव में मंगलवार की रात बसहीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:16 PM (IST)
बिजली के पोल से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत
बिजली के पोल से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, सादात (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के दलिपराय पट्टी गांव में मंगलवार की रात बसहीं मखदुमपुर निवासी सलामुद्दीन (30) की बिजली के पोल में बाइक टकराने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इससे आक्रोशित स्वजन रात में ही मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिए। सादात व बहरियाबाद पुलिस के अलावा सैदपुर एसडीएम विक्रम सिंह ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। इकलौते पुत्र की मौत होने से स्वजन में कोहराम मच गया।

सलामुद्दीन मुंबई में रहकर फेरी का काम करता था। पिछले कुछ दिनों से घर आया था। मंगलवार को ही वह मुंबई जाने वाला था। वह अपने मंगारी गांव निवासी एक साथी युवक के साथ वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन जाने के बाद न जाने क्यों यात्रा रद करके घर लौट आया। घटना से कुछ देर पहले दोनों बाइक पर एक साथ थे। साथी को उसके गांव के सामने छोड़ने के बाद वह आगे बढ़ा और दलिपराय पट्टी गांव के पास हादसे का शिकार हो गया। मृतक की पत्नी तहरुन गर्भवती हैं। उसे एक पुत्री गुलावशा (9) और एक डेढ़ वर्ष का पुत्र बाब है। थानाध्यक्ष शशिचंद चौधरी ने बताया कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है। इधर, बुधवार की शाम को मखदुमपुर स्थित कब्रिस्तान में उसे सुपुर्दे खाक किया गया। शायद काल ने ही रोक लिया था मुंबई जाने से

काल की गति बहुत क्रूर होती है। हादसे में मौत के बाद लोगों का कहना था कि काल ने ही मुंबई जाने से शायद रोक दिया। सलामुद्दीन मंगलवार को मुंबई जाने वाला था। कैंट स्टेशन से किन्हीं कारणों से लौटकर घर चला आया था। इस मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। स्वजन के साथ ही गांव के लोग भी गमजदा रहे और पीड़ित परिवार को लोग ढांढस बंधाते रहे।

करेंट लगने से युवक की मौत

नंदगंज (गाजीपुर) : स्थानीय बाजार में बुधवार की सुबह करेंट लगने से अमन गुप्ता (20) की मौत हो गई। अमन नहाने के लिए सबमर्सिबल का तार बिजली के बोर्ड में लगा रहा था। एक तार बोर्ड में गया जबकि दूसरा उसके पैर पर गिर पड़ा। इससे वह करेंट की जद में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

तार लगाने के दौरान करेंट की जद में आने की बाबत जब तक पता चली तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। स्वजन चोचकपुर गंगा तट पर उसका दाह संस्कार कर दिए। मृतक अमन गुप्ता के पिता जयप्रकाश गुप्ता की नंदगंज के चोचकपुर तिराहा पर मिठाई की दुकान है। अमन इसमें वह हाथ बंटाने के साथ सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। अमन दो बहन तथा दो भाइयों में सबसे छोटा था। मां पूनम देवी तथा बहनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद नंदगंज के चोचकपुर तिराहे पर दुकानदारों ने शोक में मिठाई की दुकाने बंद कर दीं। पीड़ित परिवार के सदस्यों को लोग ढांढस बंधाते रहे।

chat bot
आपका साथी