कार के धक्के से बाइक मैकेनिक की गई जान

जागरण संवाददाता सैदपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के परसनी गांव में रविवार को कार के धक्के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 07:41 PM (IST)
कार के धक्के से बाइक मैकेनिक की गई जान
कार के धक्के से बाइक मैकेनिक की गई जान

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के परसनी गांव में रविवार को कार के धक्के से बाइक सवार मैकेनिक शहनवाज की मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को सैदपुर-सादात मार्ग पर रखकर चक्का जाम कर दिया। करीब एक घंटे बाद एसडीएम विक्रम सिंह व सीओ बीएस वीर कुमार के समझाने व मुआवजा देने के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

परसनी गांव निवासी शौकत अंसारी के बड़े पुत्र शहनवाज (30 वर्ष) की माहपुर में बाइक मैकेनिक की दुकान है। वह बाइक से दवा लेने माहपुर जा रहे थे तभी सादात से सैदपुर जा रही कार परसनी गांव में बाइक को धक्का मारते हुए पलट गई। बगैर हेलमेट बाइक चला रहे शहनवाज के सिर में गंभीर चोट लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

इधर, कार छोड़कर चालक फरार हो गया। पीछे बैठे दो लोग फंस गए। हादसे के बाद लोग मौके पर पहुंच गए। कार में सवार लोगों ने बताया कि हमने रास्ते में कार चालक से लिफ्ट लिया था, तब जाकर ग्रामीणों ने उन्हें छोड़ा। फिर ग्रामीण शव सड़क पर रखकर मुआवजा की मांग करने लगे।

कोतवाल राजीव सिंह ने पहुंचकर समझाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण नहीं माने तो एसडीएम व सीओ ने पहुंचकर ग्रामीणों को मुआवजा दिलाने का आश्वासन देकर जाम खत्म कराया। इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। कोतवाल राजीव सिंह ने बताया कि मृतक के पिता शौकत अंसारी की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया गया है।

---

परिवार की थी जिम्मेदारी

मृत शहनवाज दो भाई व एक बहन में बड़े थे। उस पर परिवार की जिम्मेदारी थी। बाइक मैकेनिक का काम कर वह परिवार का जीविकोपार्जन चलाते थे। व्यवहार कुशल शहनवाज की मौत से स्वजनों के अलावा ग्रामीणों में शोक की लहर दौड़ गई। पिता व मां का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

chat bot
आपका साथी