इलाज के दौरान सेना के जवान की मौत, कोहराम

जागरण संवाददाता जंगीपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के मिट्ठापारा निवासी व सेना के जवान रविद्र सिह की इलाज के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:37 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:37 PM (IST)
इलाज के दौरान सेना के जवान की मौत, कोहराम
इलाज के दौरान सेना के जवान की मौत, कोहराम

जागरण संवाददाता, जंगीपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के मिट्ठापारा निवासी व सेना के जवान रविद्र सिंह यादव की शुक्रवार की देर रात उत्तराखंड के रानी खेत में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक के भाई विद्यासागर यादव ने बताया कि शुक्रवार की रात खाना खाने के बाद रविद्र के पेट में दर्द शुरू हुआ। इस पर उसने सीओ को कॉल किया। सीओ ने तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से हालत गंभीर होने पर नई दिल्ली के लिए रेफर किया जा रहा था कि उसकी मौत हो गई। रविद्र की तैनाती रानीखेत में ही थी। उसकी पत्नी विभा रोते-रोते बेहोश हो रही है। वहीं 10 पुत्र सुंदरम, पांच वर्षीय पुत्री स्वीटी और तीन वर्षीय ब्यूटी भी अपनी मां को रोते देख उनसे लिपट कर रो रहीं थीं। शव रविवार को सुबह तक पहुंचने की उम्मीद है।

वाहन की टक्कर से बालक की मौतजागरण संवाददाताए भदौरा (गाजीपुर) : गहमर कोतवाली के भदौरा बस स्टैंड व महाबीर मंदिर के बीच कोचिग जा रहे दस वर्षीय बालक की अज्ञात वाहन के टक्कर से मौत हो गई। चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। बालक की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मनिया निवासी अवधेश राजभर और उनका पुत्र प्रीतम राजभर भदौरा में किराए के मकान में रहते हैं। शनिवार की दोपहर प्रीतम कोचिग करने जा रहा था। ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर सड़क पार करते समय गाजीपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग उसे सीएचसी ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही वाहन चेकिग शुरू की गई, लेकिन वाहन का कुछ अता पता नहीं चल सका। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। लूट के राजफाश को लगीं चार टीमें

जागरण संवाददाता, सादात (गाजीपुर) : नगर के सराफा व्यापारी व सभासद कृष्णानंद वर्मा के साथ शुक्रवार की रात साथ लूट व फायरिग के घटना के मामले मे शनिवार को एएसपी सीटी गोपीनाथ सोनी ने घटनास्थल का जायजा लिया। पीड़ित सहित बड़ी संख्या में मौजूद व्यापारियों को आश्वासन दिया कि इस घटना का खुलासा जल्द हो जाएगा। स्वाट टीम ने आकर सीसी टीवी फुटेज खंगाला। रात्रि में ही पीड़ित सराफा व्यवसायी ने थाने में दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित व्यवसायी कृष्णानंद ने अपने व परिवार के सुरक्षा की मांग की। कहा कि नकाबपोश बदमाशों ने 35 हजार रुपये लूटे हैं। सुबह इस घटना के विरोध में कुछ समय के लिए बाजार के व्यापारियों ने अपनी दुकानों को बंद कर विरोध जताया।

इस घटना के खुलासे के लिए एएसपी सीटी गोपीनाथ सोनी ने पुलिस की कुल चार टीमें बनाई हैं। उन्होंने बताया स्थानीय पुलिस के अलावा शादियाबाद, बहरियाबाद पुलिस के साथ एक स्वाट टीम भी इसके लिए लगी हुईं हैं। सर्विलांस व सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से घटनाक्रम व बदमाशों की जानकारी ली जा रही है। बताया कि बाजार में बस स्टैंड के पास पिकेट पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी। साथ ही चीता टीम वगैरह हमेशा चक्कर लगाती रहेगी।

chat bot
आपका साथी