आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय के सामने किया सड़क जाम, प्रदर्शन

जासं गाजीपुर मारपीट में घायल पूर्व सैनिक रमाशंकर यादव की इलाज के दौरान मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार की शाम सपा जिलाध्याक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में एसपी कार्यालय के सामने सड़क जामकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय हत्यारों की गिरफ्तारी व प्रभारी निरीक्षक को तत्काल हटाने की मांग शुरू कर दी। एसपी ने पीड़ित परिजनों व सपा कार्यकर्ताओं से मिलकर न्याय दिलाने पूरा भरोसा दिया। साथ ही पूरे घटना क्रम की जांच एसपी ग्रामीण को करने का निर्देश दिया। तब लोगों के गुस्सा शांत हुआ व परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 08:04 PM (IST) Updated:Wed, 19 Feb 2020 06:10 AM (IST)
आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय के सामने किया सड़क जाम, प्रदर्शन
आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय के सामने किया सड़क जाम, प्रदर्शन

जासं, गाजीपुर : मारपीट में घायल पूर्व सैनिक रमाशंकर यादव की इलाज के दौरान मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने मंगलवार की शाम सपा जिलाध्यक्ष रामधारी यादव के नेतृत्व में एसपी कार्यालय के सामने सड़क जामकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया। साथ ही पीड़ित परिवार को न्याय, हत्यारों की गिरफ्तारी व प्रभारी निरीक्षक को तत्काल हटाने की मांग शुरू कर दी। एसपी ने पीड़ित परिजनों व सपा कार्यकर्ताओं से मिलकर न्याय दिलाने पूरा भरोसा दिया। साथ ही पूरे घटना क्रम की जांच एसपी ग्रामीण को करने का निर्देश दिया। तब लोगों के गुस्सा शांत हुआ व परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

गहमर थाना क्षेत्र के बाबूराय पट्टी (चकवा) में पुरानी रंजिश को लेकर बीते 15 फरवरी को दो पक्षों में हुई कहासुनी होने के साथ जमकर मारपीट हुई। उस दौरान पुलिस ने मामला शांत कराने के बाद घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया था। पुन: 16 फरवरी को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लाठी-डंडे से जमकर मारपीटा। घटना में घायल सभी को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डाक्टरों ने पूर्व सैनिक रमाशंकर यादव समेत दो की हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया था। इलाज के दौरान रमाशंकर यादव की मौत हो गई थी। इसी जानकारी होते ही 20 से 25 की संख्या में ग्रामीण जिला मुख्यालय पर पहुंचे व वाराणसी से शव आने के बाद सपा जिलाध्यक्ष के साथ एसपी कार्यालय के सामने सड़क जामकर धरना-प्रदर्शन पर बैठ गए। एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने पीड़ित परिजन व सपा जिलाध्यक्ष को वार्ता के लिए कार्यालय बुलाकर पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही एसपी ग्रामीण को जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश देते हुए न्याय दिलाने का भी आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी