वाहन के धक्के से राजमिस्त्री की मौत

जागरण संवाददाता, कासिमाबाद (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़ौरा कताई मिल के पास सोमवार

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 10:51 PM (IST)
वाहन के धक्के से राजमिस्त्री की मौत
वाहन के धक्के से राजमिस्त्री की मौत

जागरण संवाददाता, कासिमाबाद (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के बड़ौरा कताई मिल के पास सोमवार की रात वाहन के धक्के से शिवशंकर राजभर (40) की मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दी।

कासिमाबाद थाना क्षेत्र के नकटू महुवारी गांव निवासी शिवशंकर राजभर मऊ में रहकर राजमिस्त्री का काम करते थे। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर वह साइकिल से घर आ रहे थे। वे जैसे ही बड़ौरा कताई मिल के पास पहुंचे तो अज्ञात वाहन के धक्के से गंभीर रुप से घायल हो गए। आसपास के लोग शिवशंकर को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि शिवशंकर पांच भाइयों में चौथे नंबर पर थे। उनकी तीन पुत्रियां वंदना, रंजना, कंचना व दो पुत्र ऋषिकेश व अंशू हैं। उनकी मौत से पत्नी निराशा का बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रभारी थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

-----------

बेटियों के बुलावे पर घर जा रहे थे शिवशंकर

- शिवशंकर की पुत्रियां वंदना व रंजना ने श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर व्रत रखा था। उनकी इच्छा थी कि आज के दिन पिता घर रहें। बेटियों के काफी आग्रह पर शिवशंकर साइकिल से घर आ रहे थे। उन्हें क्या पता था कि वे बेटियों से मिलने से पहले ही दुनिया छोड़ जाएंगे। पिता के मौत की खबर मिलने पर दोनों बेटियों व पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल था।

chat bot
आपका साथी