चोरी की 11 मोबाइल व तमंचा संग दो गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने हेतिमपुर गांव कांवेंट पुलिया के पास से गुरुवार की सुबह 625 बजे चोरी की 11 मोबाइल व एक 315 बोर के देशी तमंचा व कारतूस के साथ क्षेत्र के मतसा निवासी मुन्नू चौधरी व मंझरिया निवासी सतीश जायसवाल उर्फ बिगड़ू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:31 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:31 PM (IST)
चोरी की 11 मोबाइल व तमंचा संग दो गिरफ्तार
चोरी की 11 मोबाइल व तमंचा संग दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली पुलिस ने हेतिमपुर गांव कांवेंट पुलिया के पास से गुरुवार की सुबह 6:25 बजे चोरी की 11 मोबाइल व एक 315 बोर के देशी तमंचा व कारतूस के साथ क्षेत्र के मतसा निवासी मुन्नू चौधरी व मंझरिया निवासी सतीश जायसवाल उर्फ बिगड़ू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

निरीक्षक रविद्र भूषण मौर्य ने बताया कि स्टेशन चौकी प्रभारी अमित कुमार पांडेय अपने हमराहियों के साथ हेतिमपुर स्थित कांवेंट स्कूल पुलिया के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी की मोबाइल व तमंचा लेकर दो अभियुक्त स्टेशन की ओर बाइक से जा रहे हैं। पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने बताया कि वो ट्रेनों तथा अन्य स्थानों से मोबाइल फोन की चोरी कर बिहार में ले जाकर बेचते हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ स्थानीय कोतवाली में दो और मुकदमे दर्ज हैं।

गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त धराया

जासं, दिलदारनगर (गाजीपुर ) : स्थानीय पुलिस ने गुरुवार की सुबह 8:05 बजे रेलवे स्टेशन से गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त झारखंड के गुमला जनपद के भरनो थाना के टुम्बो खक्सी टोला निवासी बबलू उरांव उर्फ पिटू को पकड़कर जेल भेज दिया। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि वांछित अभियुक्त जमानियां कोतवाली के रामपरीखा के ईंट भट्ठा पर रहता था। आबकारी एक्ट में इसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत था।

छेड़खानी के आरोपित की गिरफ्तारी की मांग

जागरण संवाददाता, सादात (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती संग छेड़खानी के मामले को लेकर क्षत्रिय महासभा के लोगों ने गुरुवार को थाने पर पहुंचकर नवागत क्षेत्राधिकारी सैदपुर को पत्रक देते हुए नामजद आरोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। चेताया कि यदि शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम आंदोलन को बाध्य होंगे। स्वजन ने एफआइआर में आरोप लगाया कि डहरमौवा निवासी एक युवक ने युवती को प्रेम प्रसंग में फंसाकर ब्लैक मेल करते हुए छेड़खानी किया था। मामले में केस दर्ज करने में हीलाहवाली कर रही पुलिस ने राजनीतिक दबाव के बाद मुकदमा दर्ज किया था। नवागत सीओ बलराम ने लोगों को आश्वस्त करते हुए कहा कि इस मामले मे पहले से ही मुकदमा दर्ज है। आरोपित सेना का जवान है जो इस समय जम्मू -काश्मीर में ड्यूटी पर तैनात है। उसके गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। ब्लाक अध्यक्ष पंकज सिंह, अमन, दुर्गा सिंह, अभिषेक सिंह, दिपेश आदि रहे।

chat bot
आपका साथी