नशा मुक्ति केंद्र से लापता हुआ युवक, गुमशुदगी दर्ज

फोटो - 04 एसबीडी - 01 संवाद सहयोगी साहिबाबाद टीला मोड़ थाना क्षेत्र के भोपुरा स्थित एक नश

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:52 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:52 PM (IST)
नशा मुक्ति केंद्र से लापता हुआ युवक, गुमशुदगी दर्ज
नशा मुक्ति केंद्र से लापता हुआ युवक, गुमशुदगी दर्ज

फोटो - 04 एसबीडी - 01

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : टीला मोड़ थाना क्षेत्र के भोपुरा स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र से 12 दिन पूर्व संदिग्ध परिस्थिति में लापता युवक की पुलिस ने गुमशुदगी तो दर्ज कर ली है, लेकिन युवक को तलाश नहीं कर सकी है। उसके पिता ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारियों ने जल्द ही युवक को सकुशल बरामद करने का दावा किया है।

सदर बाजार दिल्ली निवासी प्रेमचंद ने बताया कि उनके 32 वर्षीय बेटे भारत भूषण को नशे की लत थी। उसके नशे की आदत से उसकी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्य परेशान हो गए थे। जिसके चलते परिवार के सदस्यों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराने का निर्णय लिया। 18 जुलाई को उसे भोपुरा स्थित एक नशा मुक्ति केंद्र के संचालक के सुपुर्द किया गया। जब 23 जुलाई को वह अपने बेटे से मिलने पहुंचे तो केंद्र संचालक ने उन्हें बताया कि बेटा सुबह सात बजे से लापता है। उन्होंने टीला मोड़ थाने में अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई है। लेकिन 12 दिन बीतने के बावजूद पुलिस उसका सुराग नहीं लगा सकी है।

----

नशा मुक्ति केंद्र के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर युवक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद से नशा मुक्ति केंद्र बंद है। युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

- ओम प्रकाश आर्य, थाना प्रभारी टीला मोड़

chat bot
आपका साथी