सिर पर वार कर युवक की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

एसबीडी 17 - मृतक के कुछ दोस्तों से पुलिस कर रही पूछताछ जागरण संवाददाता साहिबाबाद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:30 PM (IST)
सिर पर वार कर युवक की हत्या, रिपोर्ट दर्ज
सिर पर वार कर युवक की हत्या, रिपोर्ट दर्ज

एसबीडी 17

- मृतक के कुछ दोस्तों से पुलिस कर रही पूछताछ

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास पोडियम पार्क में मंगलवार सुबह एक युवक का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट आने से मौत का कारण बताया गया। मामले में कौशांबी थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मामले में कौशांबी थाना पुलिस मृतक के कुछ दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

वसुंधरा सेक्टर 16 स्थित प्रह्लादगढ़ी में 26 वर्षीय वाजिब परिवार के साथ रहते थे। वह साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट चार की एलईडी बनाने की एक फैक्ट्री में नौकरी करते थे। उनके भाई सोनू ने बताया कि सोमवार को वाजिब स्कूटी से फैक्ट्री में गए थे। सोमवार शाम को वह अपने दो से तीन दोस्तों के साथ निकले थे। दोस्त के अनुसार सभी ने एक होटल पर खाना खाया। इसके बाद एक दोस्त को महाराजपुर में उसके निवास पर छोड़ा। वाजिब ने अपने भाई सोनू को फोन कर बताया था कि वह आधे घंटे में घर पहुंच जाएंगे, लेकिन वाजिब घर नहीं आए। कई बार फोन करने के बाद नहीं उठा। मंगलवार सुबह वाजिब का फोन एक रिक्शा चालक ने उठाया और बताया कि उसे मोबाइल रोड के किनारे मिला है। इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे। वाजिब की स्कूटी पार्क के पास ही सुरक्षित खड़ी थी। पर्स व अन्य सामान पास ही पड़ा हुआ था। उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए कौशांबी थाने में एफआइआर दर्ज कराई है।

------ सिर पर वार कर की गई हत्या :

वाजिब सिर को छोड़कर मृतक के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगना मौत का कारण बताया गया है। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी भारी वस्तु से सिर पर वार कर वाजिब की हत्या की गई है। हत्या के बाद से प्रह्लादगढ़ी में रहने वाले परिवार का रो रोकर बुरा हाल है।

------ बयान :

मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्रेम प्रसंग, आपसी विवाद, पैसों के लेनदेन समेत अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है। मृतक के कुछ दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले को पर्दाफाश किया जाएगा। - महेंद्र सिंह, थाना प्रभारी, कौशांबी

chat bot
आपका साथी