लिव-इन में रह रहे युवक की हालात में मौत प्रेमिका पर पति-भाई संग हत्या का आरोप

खोड़ा के वंदना एंक्लेव में महिला के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृत युवक के परिजनों ने महिला समेत उसके पति व भाई पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने खोड़ा थाने में शिकायत दी है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंजार में है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर एआइआर दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 06:28 PM (IST)
लिव-इन में रह रहे युवक की हालात में मौत
प्रेमिका पर पति-भाई संग हत्या का आरोप
लिव-इन में रह रहे युवक की हालात में मौत प्रेमिका पर पति-भाई संग हत्या का आरोप

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : खोड़ा के वंदना एंक्लेव में महिला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के परिजनों ने महिला समेत उसके पति व भाई पर गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने खोड़ा थाने में शिकायत दी है।

मूल रूप से बुलंदशहर के बीबी नगर थाना क्षेत्र के डरौली गांव निवासी सहदेव (21) खोड़ा के वंदना एंक्लेव में रहते थे। वह आजाद विहार में एक वेल्डिग की दुकान पर काम करते थे। उनके बड़े भाई राजू का आरोप है कि सहदेव का पड़ोस में रहने वाली एक महिला से प्रेम प्रसंग था। महिला के पति के विरोध करने पर सहदेव 15 दिन पहले गांव चला गया था। 14 मार्च को महिला ने सहदेव को फोन कर बताया कि उसने दूसरा कमरा ले लिया है। साथ रहने के नाम पर महिला ने सहदेव को बुला लिया। वंदना एंक्लेव में दोनों पति-पत्नी बताकर कमरा लिए थे। आरोप है कि 14 मार्च की रात महिला के पति और भाई वहां पहुंचे। दोनों ने गला दबाकर सहदेव की हत्या कर दी। महिला ने सहदेव को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आरोप है कि महिला ने सहदेव को अपना दोस्त बताया और उसके परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। दिल्ली पुलिस ने कहीं से राजू का नंबर निकाला और सहदेव की मौत की सूचना दी।

-------

पुलिस नहीं दर्ज कर रही रिपोर्ट :

राजू ने बताया कि 16 मार्च को दिल्ली पुलिस ने सहदेव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सोमवार को खोड़ा थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की शिकायत दी। आरोप है कि सहदेव की हत्या में महिला का भी हाथ है। राजू का कहना है कि खोड़ा पुलिस ने उनकी रिपोर्ट नहीं दर्ज की।

--------

परिजनों की शिकायत ले ली गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अपर्णा गौतम, एएसपी

chat bot
आपका साथी