महिला को सांड़ ने मारी टक्कर, मौत

संवाद सहयोगी लोनी कोतवाली क्षेत्र की चिरोड़ी मंडी के पास सोमवार सुबह सांड़ के टक्कर मार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:39 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:39 PM (IST)
महिला को सांड़ ने मारी टक्कर, मौत
महिला को सांड़ ने मारी टक्कर, मौत

संवाद सहयोगी, लोनी : कोतवाली क्षेत्र की चिरोड़ी मंडी के पास सोमवार सुबह सांड़ के टक्कर मारने से महिला की मौत हो गई। महिला बेटी की शादी का सामान खरीदने के लिए आई थी। महिला की मौत से परिवार में गम का माहौल है।

सिरौली गांव में पति रामेश्वर की मौत के बाद रामेश्वरी (55) अपने तीन बेटे और एक बेटी के साथ रहती थीं। 21 नवंबर को उनकी बेटी की शादी होनी है। वह और परिवार के अन्य सदस्य शादी की तैयारी में जुटे थे। सोमवार शाम वह सिरौली गांव से चिरौड़ी मंडी में कुछ सामान लेने पहुंची। वह सामान खरीद कर घर की ओर चलीं। तभी मंडी के पास एक सांड़ ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। स्वजन लोगों की मदद से उन्हें उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अतुल कुमार सोनकर का कहना है कि तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

नहीं मिला समय पर उपचार : स्वजन ने बताया कि घटना के बाद लोगों ने उन्हें फोन से जानकारी दी। करीब एक घंटे तक रामेश्वरी को उपचार के लिए आटो में लेकर घूमते रहे। लेकिन क्षेत्र में उन्हें कहीं प्राथमिक उपचार भी नहीं मिल सका। स्वजन का कहना है कि यदि प्राथमिक उपचार मिल जाता तो उनकी जान बच सकती थी।

पसर गया मातम : जिस घर में खुशियां मनाने की तैयारियां चल रही थीं। पलक झपकते ही वहां मातम पसर गया। स्वजन ने बताया कि रामेश्वरी बेटी को दुलहन के रूप में देखना चाहती थीं। लेकिन एक पल में उनका सपना बिखर कर रह गया।

chat bot
आपका साथी