रक्षाबंधन मनाने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददातामोदीनगरदिल्ली-मेरठ हाईवे पर बस अड्डे के पास सोमवार दोपहर को तेज रफ्

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 07:52 PM (IST) Updated:Mon, 03 Aug 2020 07:52 PM (IST)
रक्षाबंधन मनाने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत
रक्षाबंधन मनाने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बस अड्डे के पास सोमवार दोपहर को तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। इसमें महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, पति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने सड़क दुर्घटना की धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

भोजपुर थाना क्षेत्र के अतरौली गांव निवासी उमेश कुमार अपनी पत्नी ममता उर्फ मधू के साथ सोमवार दोपहर को बाइक से मुरादनगर स्थित अपनी ससुराल रक्षाबंधन मनाने जा रहे थे। जब वे हाईवे पर बस अडडे को पार कर आगे बढ़े तो पीछे से आए बेकाबू वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसमें दोनों बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर एकत्र लोगों ने आनन-फानन में दोनों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने ममता को मृत घोषित कर दिया। जबकि, पति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद मौके पर बड़ी तादाद में ग्रामीण और स्वजन इकट्ठा हो गए। छानबीन के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। मामले में स्वजनों ने अज्ञात के खिलाफ सड़क दुर्घटना की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

स्वजनों ने बताया कि ममता पांच बच्चों की मां थी। पांचों बच्चे अभी छोटे हैं। हादसे के बाद बच्चे भी बिलख रहे हैं। इस बारे में एसएचओ जयकरण सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपित वाहन चालक को तलाश कर गिरफ्तार किया जाएगा।

-भरसक कोशिश के बाद भी जान न बच पाने का मलाल: जिस वक्त हादसा हुआ, हाईवे पर भयंकर जाम लगा हुआ था। वहां पर कृष्णानगर कॉलोनी निवासी प्रियांशु, अमित शर्मा, वैभव खड़े थे। तीनों ने तत्परता दिखाते हुए महिला को उठाया और अस्पताल की तरफ लेकर भागे। जाम लगने के कारण उन्होंने किसी वाहन का भी इंतजार नहीं किया। तीनों ने बताया कि उनको मलाल है कि इतनी कोशिश करने के बाद भी वे महिला की जान नहीं बचा सके।

chat bot
आपका साथी