दुर्गा पूजा की तैयारी से पहले टीका लगवाकर खुद को करेंगे तैयार

जागरण संववाददाता साहिबाबाद कोरोना की वजह से दुर्गापूजा पर प्रभाव न पड़े इसके लिए तैयारि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:31 PM (IST)
दुर्गा पूजा की तैयारी से पहले टीका लगवाकर खुद को करेंगे तैयार
दुर्गा पूजा की तैयारी से पहले टीका लगवाकर खुद को करेंगे तैयार

जागरण संववाददाता, साहिबाबाद :

कोरोना की वजह से दुर्गापूजा पर प्रभाव न पड़े इसके लिए तैयारियां तेज कर दी गई हैं। ट्रांस हिडन दुर्गा पूजा समिति ने सभी दुर्गा पूजा कमेटियों के सदस्यों से अपील की है कि मंगलवार को कोरोनारोधी टीका लगवाकर पहले खुद को तैयार करें। इसके बाद दुर्गा पूजा की तैयारी करें। दुर्गापूजा कमेटी के लोग वसुंधरा सेक्टर 12 स्थित मदर्स प्राइड प्ले स्कूल में सुबह टीकाकरण कराएंगे। इसके बाद अन्य लोगों को टीका लगेगा।

ट्रांस हिडन दुर्गा पूजा समिति के संस्थापक मनीष सेन गुप्ता का कहना है कि 11 से 15 अक्टूबर तक दुर्गा पूजा होगी। समिति से ट्रांस हिडन की 22 दुर्गा पूजा कमेटियां जुटी हैं। दुर्गा पूजा की तैयारियों को लेकर पहले आनलाइन फिर एक सभागार में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी। इससे पहले सभी से टीका लगवाने की अपील की गई है, जिससे की कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके।

आज ट्रांस हिडन में कई स्थानों पर कैंप लगाकर लोगों को बिना स्लाट के ही टीका लगाया जाएगा। टीका लगवाने के लिए लोगों को मोबाइल नंबर और आधार कार्ड पास रखना होगा। इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी, कैलास मानसरोवर भवन, इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल, सरकारी स्कूल कनावी, एटीएस एडवांटेज, पा‌र्श्वनाथ पैराडाइज, लोटस पोंड में टीकाकरण कैंप लगाया जाएगा। वहीं, वसुंधरा के महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल, पर्ल कोर्ट वैशाली, एनएन मोहन पब्लिक स्कूल पब्लिक स्कूल वसुंधरा सेक्टर-पांच, ईएसआइसी अस्पताल राजेंद्र नगर, सरस्वती कालोनी साहिबाबाद, शालीमार गार्डन, करहैडा, खोड़ा गांव, वैशाली सेक्टर एक स्थित स्वास्थ्य केंद्र समेत अन्य स्थानों पर टीका लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी