भाई के साले संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपित युवक को शुक्रवार रात में गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि उसने बड़े भाई के साले के साथ मिलकर पत्नी की नोएडा में हत्या की और शव को यहां कनावनी में लाकर फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 08:51 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 08:51 PM (IST)
भाई के साले संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
भाई के साले संग मिलकर की थी पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : इंदिरापुरम थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपित युवक को शुक्रवार रात में गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला है कि उसने बड़े भाई के साले के साथ मिलकर पत्नी की नोएडा में हत्या की और शव को यहां कनावनी में लाकर फेंक दिया।

बृहस्पतिवार सुबह करीब 11 बजे कनावनी में एक लावारिस महिला का शव मिला। शुक्रवार को उसकी शिनाख्त छिजारसी निवासी लालता प्रसाद उर्फ लालू की पत्नी 30 वर्षीय रंजीता उर्फ नीतू के रूप में हुई। नीतू की मां सुशीला देवी निवासी अशोक नगर तिर्वा, कन्नौज ने इंदिरापुरम थाने में लालता प्रसाद और उसके चार भाइयों व भाभी के खिलाफ हत्या, षड्यंत्र रचने व साक्ष्य मिटाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराई। लालता प्रसाद मूल रूप से ग्राम भटासा, थाना कायमगंज, फतेहगढ़, जिला फर्रूखाबाद का रहने वाला है। पिकअप में लेकर आया था शव : पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम अभय कुमार मिश्र ने बताया कि लालता प्रसाद को गिरफ्तार करके शनिवार को जेल भेज दिया गया। पूछताछ में पता चला कि उसकी रंजीता से अप्रैल 2021 में मंदिर में हुई थी। वह पहले से शादीशुदा थी व पांच साल के बेटे की मां थी। इसकी लालता प्रसाद को जानकारी नहीं थी। रंजीता का साहिबाबाद फल एवं सब्जी मंडी के आढ़ती छोटू से अवैध संबंध थे। लालता ने उसे कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसे लेकर दोनों में विवाद हुआ। लालता प्रसाद बुधवार को सैर के बहाने रंजीता को अपने पिकअप से नोएडा फेस-दो मंडी की तरफ सुनसान स्थान पर ले गया। वहां अपने बड़े भाई के साले दिपांशु उर्फ भोला के साथ मिलकर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। शव को पिकअप में रखकर उसे कनावनी में फेंक दिया फरार हो गया। दिपांशु की तलाश की जा रही है। पिकअप बरामद हो गई है।

chat bot
आपका साथी