वैशाली और डेल्टा कॉलोनी में पेयजल की समस्या

वैशाली और डेल्टा कॉलोनी में जारी है पानी की समस्यावैशाली और डेल्टा कॉलोनी में जारी है पानी की समस्यावैशाली और डेल्टा कॉलोनी में जारी है पानी की समस्यावैशाली और डेल्टा कॉलोनी में जारी है पानी की समस्यावैशाली और डेल्टा कॉलोनी में जारी है पानी की समस्या

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 07:37 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 07:37 PM (IST)
वैशाली और डेल्टा कॉलोनी में पेयजल की समस्या
वैशाली और डेल्टा कॉलोनी में पेयजल की समस्या

जागरण संवाददाता, वसुंधरा : ट्रांस ¨हडन और डेल्टा कॉलोनी के हजारों परिवारों को सोमवार को पर्याप्त पानी नहीं मिला। वहीं, साहिबाबाद मंडी के सामने लीकेज के कारण हजारों लीटर पानी बह गया। दोपहर बाद जब लीकेज की शिकायत नगर निगम को दी गई तो शाम को ठीक करने का काम शुरू हुआ। निगम अधिकारियों ने कहा है कि मंगलवार को सामान्य जलापूर्ति होगी।

वैशाली सेक्टर-1 में रहने वाले श्रवण कुमार सक्सेना का कहना है कि बीते कई दिनों से इलाके में कम दबाव से पानी की सप्लाई हो रही है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। वहीं, वसुंधरा सेक्टर-3 में रहने वाले संतोष का कहना है कि गंगाजल आपूर्ति बहाल होने के बावजूद रोजाना पानी के लिए परेशान होना पड़ रहा है। नगर निगम की ओर से पानी की सप्लाई नहीं किए जाने का खामियाजा हजारों लोगों को उठाना पड़ रहा है।

---

लीकेज की गई ठीक

साहिबाबाद मंडी के सामने हुई पाइप लाइन की लीकेज को देर शाम तक ठीक कर दिया गया है। मंगलवार को इलाके में सामान्य जलापूर्ति की जाएगी, ताकि लोगों को पानी की किल्लत से दो चार नहीं होना पड़ा।

chat bot
आपका साथी