अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा युवक

¨लक रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में वाली युवती को एक युवक जान से मारने और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है। दरअल पहले युवक ने धर्म छुपाकर और गतल नाम बताकर युवत ने युवती से दोस्ती कर ली। युवती को असलियत का पता चला तो युवती ने उस युवक से बात करना बंद कर दिया। युवती ने ¨लक रोड थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 09:50 PM (IST)
अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा युवक
अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा युवक

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ¨लक रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक शादी करने का दबाव बना रहा है। दरअसल, युवक ने धर्म छुपाकर और अपना गलत नाम बताकर युवती से दोस्ती की थी। युवती को असलियत का पता चला तो युवक से बात करना बंद कर दिया। युवती ने ¨लक रोड थाना पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित युवती अपने परिवार के साथ ¨लक रोड थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहती है। पीड़िता का आरोप है कि करीब चार माह पहले उसके मोबाइल पर एक मिस कॉल आई थी। युवती ने उस नंबर पर कॉल किया तो युवक ने उठाया। युवक ने अपना गलत नाम और धर्म बताकर युवती से दोस्ती कर ली। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद युवक का युवती के घर पर आना-जाना शुरू हो गया था। युवती ने एक दिन युवक का आधार कार्ड देख लिया। इसके बाद युवती को आरोपित का असली नाम और धर्म का पता चला। असलियत पता चलने पर युवती ने आरोपित से बात करना बंद कर दिया। आरोप है कि युवक लगातार शादी का दबाव बना रहा है। आरोपित युवक, युवती के साथ का अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दे रहा है। युवती ने ¨लक रोड थाने में मामले की शिकायत की है। ¨लक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी