बेटी का कर रहे थे इंतजार, पहुंची उसके लापता होने की खबर

फोटो - एसबीडी 16 संवाद सहयोगी लोनी ब्लाक अंतर्गत निस्तौली गांव के एक परिवार की 25 वर्षीय बे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:58 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:58 PM (IST)
बेटी का कर रहे थे इंतजार, पहुंची उसके लापता होने की खबर
बेटी का कर रहे थे इंतजार, पहुंची उसके लापता होने की खबर

फोटो - एसबीडी 16

संवाद सहयोगी, लोनी : ब्लाक अंतर्गत निस्तौली गांव के एक परिवार की 25 वर्षीय बेटी को पार्वती वैली कुल्लू स्थित अपने रिसार्ट से घर आना था। परिवार के सदस्यों को बेसब्री से उनके आने का इंतजार था। लेकिन कुल्लू से उसके लापता होने की खबर मिली। परिवार के लोग उनके लिए चितित हैं। स्वजन देर रात कुल्लू को रवाना हो गए।

निस्तौली गांव निवासी विनोद चौधरी ने बताया कि उनका कुल्लू के पार्वती वैली में अर्जुन नामक व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप में कसौल हाइट्स के नाम से रिसार्ट है। 26 जून को उनकी 25 वर्षीय बेटी विनीता चौधरी रिसोर्ट पर गईं थी। मंगलवार दोपहर उनकी बेटी से बात हुई तो उन्होंने बुधवार को घर आने की बात कही थी। स्वजन को उनके आने का इंतजार था। दोपहर करीब 12 बजे उन्हें जानकारी मिली कि पार्वती वैली में बादल फट गया है। इसके बाद उनकी बेटी लापता है। घटना में रिसार्ट को भी काफी नुकसान हुआ है। वह लगातार बचाव कार्य कर रही टीम से संपर्क साधे हुए हैं लेकिन देर शाम तक विनीता की कोई जानकारी नहीं मिली। देर रात पिता व अन्य रिश्तेदार कुल्लू के लिए रवाना हो गए।

परीक्षा देने आ रही थी विनीता : विनीता डीएसएसबी की तैयारी कर रही थीं। दो अगस्त को उन्हें डीएसएसबी की परीक्षा देनी थी। जिसके लिए वह घर आ रही थीं।

chat bot
आपका साथी