सीएम साहब .. राजनगर एक्सटेंशन में बने सरकारी अस्पताल

जासं गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद के दौरे पर आने की जानकारी मिलने पर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 09:20 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 09:20 PM (IST)
सीएम साहब .. राजनगर एक्सटेंशन में बने सरकारी अस्पताल
सीएम साहब .. राजनगर एक्सटेंशन में बने सरकारी अस्पताल

जासं, गाजियाबाद : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गाजियाबाद के दौरे पर आने की जानकारी मिलने पर लोगों ने ट्विटर पर राजनगर एक्सटेंशन में सरकारी अस्पताल बनाने की मांग की। वाट्सएप ग्रुप पर और ट्विटर पर लोग दिन भर कोरोना से लोगों की मौत होने का हवाला देकर अस्पताल बनवाने की मांग को उठाते रहे। वहीं, ओरा कायमेरा सोसायटी निवासियों ने जनरल वीके सिंह को पत्र लिखकर राजनगर एक्सटेंशन में अस्पताल बनाने की मांग की।

वार्ड नंबर 50 में राजनगर एक्सटेंशन, नूरनगर व सदीक नगर सहित विभिन्न कालोनियों में लाखों की आबादी निवास करती है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि वार्ड में कई निजी चिकित्सालय हैं। लेकिन कुछ लोग इन चिकित्सालय का खर्च वहन नहीं कर पाते हैं। उन्हें उपचार कराने के लिए पांच से सात किलोमीटर दूर जिला एमएमजी अस्पताल में जाना पड़ता है। इसके अलावा कोरोनारोधी टीका लगवाने के लिए दूर जाना पड़ रहा है। दूर जाने में गर्भवती महिला व बुजुर्गों को ज्यादा परेशानी होती है। राजनगर एक्सटेंशन निवासियों ने अस्पताल बनवाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और जिला प्रशासन को टैग करते हुए ट्वीट और रिट्वीट किए।

-----

वार्ड नंबर 50 में लाखों की आबादी निवास करती है, लेकिन यहां सरकारी अस्पताल नहीं है। काफी दिनों से हम यह मांग उठा रहे हैं। केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह सहित अन्य अधिकारियों को पत्र लिखकर अस्पताल बनाने की मांग कर चुके हैं।

राहुल त्यागी, निवासी ओरा कायमेरा

-----

राजनगर एक्सटेंशन में लाखों की आबादी है। यहां पर कोरोना ने काफी लोगों की जान ले ली है। राजनगर एक्सटेंशन में अस्पताल बनना चाहिए। हम फेडरेशन की तरफ से ट्विटर पर मुख्यमंत्री से अस्पताल बनाने की मांग कर रहे हैं। - वीरेंद्र इंदौलिया, कोषाध्यक्ष, फेडरेशन आफ एओए, राजनगर एक्सटेंशन

chat bot
आपका साथी