महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी मोदीनगर निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव अबूपुर स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत महिला

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:57 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:57 PM (IST)
महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार
महिला की अश्लील वीडियो वायरल करने वाला गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

निवाड़ी थानाक्षेत्र के गांव अबूपुर स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत महिला की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाले आरोपित को पुलिस ने शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि आरोपित ने नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से दुष्कर्म भी किया था, जिसके बाद अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था।

मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला गांव अबूपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करती हैं। फैक्ट्री में ही काम करने वाले एक युवक से उनकी कुछ दिनों पहले मुलाकात हुई। बाद में बातचीत शुरू हो गई। महिला के अनुसार, हाल ही में युवक ने उन्हें नशीला पदार्थ सुंघाकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा।

आरोपित ने उन्हें धमकी दी यदि पुलिस से शिकायत की, वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर देगा। इतना ही नहीं, आरोपित महिला को वीडियो दिखाकर लगातार रुपयों की मांग भी करता रहा। आरोप है कि जब महिला ने रुपये देने से मना किया, तो आरोपित ने उनकी वीडियो वाट्सएप व फेसबुक पर शेयर कर दी। पीड़िता ने परेशान होकर इसकी शिकायत पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएचओ निवाड़ी महेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद ही आरोपित की तलाश शुरू कर दी थी। शनिवार देर रात दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक गांव देहदा निवासी गोविदा है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी