खोड़ा में डीएम के निर्देशों का हो रहा उल्लंघन

संवाद सहयोगी साहिबाबाद जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कालोनिय

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 08:34 PM (IST)
खोड़ा में डीएम के निर्देशों का हो रहा उल्लंघन
खोड़ा में डीएम के निर्देशों का हो रहा उल्लंघन

संवाद सहयोगी, साहिबाबाद : जिलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए कालोनियों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद खोड़ा कालोनी में लगे साप्ताहिक बाजार में कोरोना गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन हो रहा है।

खोड़ा कालोनी निवासी अमित ने बताया कि क्षेत्र की आबादी करीब दस लाख से अधिक है। कालोनी के हर तीसरे चौराहे पर साप्ताहिक बाजार लगता है। आरोप है कि इन बाजारों में प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के नियमों का उल्लंघन कर लोग खरीदारी करते हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रशासन द्वारा सार्वजनिक जगहों पर मास्क पहनने और दो गज की दूरी का पालन करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने भी संक्रमण पर काबू पाने के लिए कुछ समय तक कालोनियों में लगने वाले साप्ताहिक बाजार पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। इसके बावजूद खोड़ा कालोनी में साप्ताहिक बाजार लग रहे हैं। इन बाजारों से कोरोना संक्रमण के फैलने की आशंका बनी हुई है। लोगों ने अधिकारियों से शिकायत कर साप्ताहिक बाजार को बंद कराने की मांग की है।

वसुंधरा में लगा साप्ताहिक बाजार: पुलिस की सख्ती के बावजूद भी वसुंधरा में कोरोना महामारी को बनाए गए नियमों का उल्लंघन होता दिख। वसुंधरा सेक्टर 17 की ग्रीन बेल्ट पर साप्ताहिक बाजार लगा रहा। इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन तो हुआ ही, लोग बिना मास्क के खरीदारी करते दिखाई दिए।

chat bot
आपका साथी