भारी मात्रा में उपयोग किए गए दस्ताने बरामद, गोदाम सील

संवाद सहयोगी लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कॉलोनी फेज-2 में सोमवार को पुलिस अ

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 08:44 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 08:44 PM (IST)
भारी मात्रा में उपयोग किए गए दस्ताने बरामद, गोदाम सील
भारी मात्रा में उपयोग किए गए दस्ताने बरामद, गोदाम सील

संवाद सहयोगी, लोनी: बॉर्डर थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कॉलोनी फेज-2 में सोमवार को पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर एक गोदाम से भारी मात्रा में उपयोग किए गए दस्ताने बरामद किए हैं। अधिकारियों ने गोदाम को सील कर संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

उपजिलाधिकारी खालिद अंजुम ने बताया कि सोमवार सुबह उन्हें बॉर्डर थाना क्षेत्र की कृष्णा विहार कॉलोनी फेज-2 स्थित एक गोदाम में उपयोग किए गए दस्तानों को एकत्र कर रखे जाने की सूचना मिली। उन्होंने नायब तहसीलदार आलोक चौहान और बॉर्डर थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध को गोदाम संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिस पर नायाब तहसीलदार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। छापेमारी के दौरान अधिकारियों को गोदाम में भारी मात्रा में बोरियों में उपयोग किए गए दस्ताने बरामद हुए। जिस पर अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए गोदाम सील कर संचालक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में गोदाम संचालक ने अपना नाम अनुरूप निवासी शहादरा दिल्ली बताया है। गोदाम संचालक ने बरामद दस्तानों को दिल्ली एनसीआर क्षेत्र के अस्पतालों और कूड़े से एकत्र किया जाना स्वीकार किया। उसने बताया कि दस्तानों को धुलवाने के बाद बाजार में बेचकर अधिक मुनाफा कमाना चाहता था। ढलाई फैक्ट्री को किया सील:

छापेमारी के दौरान अधिकारियों को अवैध रूप से पीतल ढलाई फैक्ट्री संचालित होती मिली। नायाब तहसीलदार ने बताया कि कार्रवाई के दौरान गोदाम के पास अवैध रूप से तीन पीतल ढलाई फैक्ट्रियां संचालित होती मिली। जिसमें से एक फैक्ट्री तहखाने में संचालित की जा रही थी। उन्होंने बताया कि कार्रवाई कर फैक्ट्रियों के विद्युत कनेक्शन विच्छेदित कर सील कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी