एक्सप्रेस-वे पर खडे़ ट्रक में भिड़े दो वाहन, पिता पुत्र सहित तीन की मौत

एक्सप्रेस-वे पर खडे़ ट्रक में भिड़े दो वाहन, पिता पुत्र सहित तीन की मौत

संवाद सहयोगी मुरादनगर थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार दोपहर क

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 07:05 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, मुरादनगर :

थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार दोपहर को हुए सड़क हादसे में एक खराब ट्रक में दो वाहनों के भिड़ने से पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई और दो घायल हो गए। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों का गाजियाबाद के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाया। हादसे के बाद मौके पर जाम के हालात पैदा हो गए।

राजस्थान के धौलपुर निवासी अरुण (32) कार से पत्नी माही (28) व बेटे आरव (2) के साथ सोनीपत से नोएडा की ओर जा रहे थे। कार को चालक मोहित (30) चला रहा था। मुरादनगर क्षेत्र में मिलक चाकरपुर गांव के निकट अरुण की कार से आगे चल रहा एक कंटेनर अचानक सड़क किनारे खडे़ ट्रक से भिड़ गया। तेज गति होने के चलते अरुण की कार कंटेनर से टकरा गई। जबरदस्त भिड़ंत की वजह से तीनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए और उनमें सवार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायलों को गाजियाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान अरुण, उनके बेटे आरव व कंटेनर चालक हरप्रीत सिंह (41) निवासी अमृतसर की मौत हो गई वहीं महिला माही व चालक मोहित की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतकों के स्वजनों को सूचित कर दिया।

इस हादसे के बाद एक्सप्रेस- वे पर क्षतिग्रस्त वाहनों की वजह से जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को हटवाया। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक वाहन रेंगते रहे। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि हादसे के समय कोहरा था। उस समय दृश्यता कम थी। क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा दिया गया है।

यहां यह ज्ञात हो कि गत दिनों धुंध के चलते एक्सप्रेस- वे पर दर्जनों की संख्या में वाहन आपस में भिड़ गए थे और दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए थे। पिछले 15 दिनों के अंदर एक्सप्रेस- वे पर दूसरा बड़ा हादसा हुआ है। मुरादनगर क्षेत्र में रविवार को दिनभर धुंध छाई रही थी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.