दो चोर गिरफ्तार, घटना से पर्दाफाश

संवाद सहयोगी इंदिरापुरम लिंक रोड थाना पुलिस ने बुधवार रात रेलवे लाइन के पास से दो चोरो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:22 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:22 PM (IST)
दो चोर गिरफ्तार, घटना से पर्दाफाश
दो चोर गिरफ्तार, घटना से पर्दाफाश

संवाद सहयोगी, इंदिरापुरम : लिंक रोड थाना पुलिस ने बुधवार रात रेलवे लाइन के पास से दो चोरों को गिरफ्तार कर चार दिन पूर्व साहिबाबाद गांव में हुई चोरी की घटना से पर्दाफाश किया है। गिरफ्तार चोरों के कब्जे से चोरी के गहने बरामद हुए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया है।

लिक रोड थाना प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि नौ अगस्त को चोरों ने साहिबाबाद गांव निवासी एक व्यक्ति के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोर घर से नकदी और गहने चुराकर ले गए थे। पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश की जा रही थी। उन्होंने बताया कि रात करीब सवा बारह बजे मुखबिर ने चोरों के रेलवे लाइन के पास से गुजरने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से सोने व चांदी के गहने बरामद हुए हैं। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम विशाल और आकाश निवासी साहिबाबाद गांव बताए। साथ ही गांव स्थित मकान में चोरी करना स्वीकार किया है। दिन में रेकी, रात में चोरी:

पुलिस गिरफ्त में दोनों चोरों ने बताया कि वह दिन में घूम-घूम कर बंद मकानों की रेकी करते थे। मकान के आसपास की दुकान पर सिगरेट खरीदने के बहाने मालिक के घर और वापस आने की जानकारी निकाल लेते थे। रात को मकान मालिक के वापस न आने की पुष्टि होने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे।

chat bot
आपका साथी