रोडरेज के मामले में भिडे़ दो पक्ष, मिनी ट्रक पर किया पथराव

संवाद सहयोगी मुरादनगरथाना क्षेत्र के जलालाबाद गांव में शनिवार रात को रोडरेज के दौरान ह

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 06:41 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 06:41 PM (IST)
रोडरेज के मामले में भिडे़ दो पक्ष, मिनी ट्रक पर किया पथराव
रोडरेज के मामले में भिडे़ दो पक्ष, मिनी ट्रक पर किया पथराव

संवाद सहयोगी, मुरादनगर:

थाना क्षेत्र के जलालाबाद गांव में शनिवार रात को रोडरेज के दौरान हुए झगडे़ के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए। संघर्ष के दौरान कुछ लोगों ने मिनी ट्रक पर पथराव किया। संघर्ष के दौरान चार लोग घायल हो गए। मामले में तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

जलालबाद निवासी युवक शनिवार शाम को अपनी मां साथ स्कूटी द्वारा मुरादनगर से गांव की ओर आ रहा था। रास्ते में साइड देने को लेकर युवक का मिनी ट्रक सवार कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान ट्रक सवार लोगों ने युवक व उनकी मां के साथ गाली-गलौज की। युवक अपने गांव पहुंचा और स्वजन को इस बारे में जानकारी दी। इस बीच आधा दर्जन लोग सड़क के किनारे जमा हो गए। जब मिनी ट्रक गांव में पहुंचा तो लोगों ने उस पर पथराव कर दिया। पथराव के चलते मिनी ट्रक में सवार इमरान, असलम, जुनैद, ननवा निवासी गांव कलछीना घायल हो गए । इस बीच किसी ने पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दे दी।

जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया। दो समुदायों के बीच का मामला होने के चलते गांव में तनाव बना हुआ है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि घायलों की तहरीर पर जलालाबाद निवासी बृजकांत सोनी व रौनक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। आरोपितों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी