दो नए संक्रमित मिले,तीन ठीक हुए

जागरण संवाददातागाजियाबाद बृहस्पतिवार को दो नए संक्रमित मिले हैं। तीन लोगों ने कोरोना को

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:29 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:29 PM (IST)
दो नए संक्रमित मिले,तीन ठीक हुए
दो नए संक्रमित मिले,तीन ठीक हुए

जागरण संवाददाता,गाजियाबाद : बृहस्पतिवार को दो नए संक्रमित मिले हैं। तीन लोगों ने कोरोना को हराया है। सक्रिय केस 73 रह गए हैं। अब तक कुल 461 संक्रमितों की मौत हुई है। पिछले पांच दिनों से किसी भी संक्रमित की मौत नहीं हुई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार स्वस्थ होने वालों की संख्या 54,980 हो गई है। कुल संक्रमितों की संख्या 55,514 है। रिकवरी रेट 99.01 फीसद है। जिले में अब 73 संक्रमितों का उपचार चल रहा है। इनमें 32 होम आइसोलेशन में हैं और 41 संक्रमित कोविड अस्पतालों में भर्ती हैं।

-------- सक्रिय केसों के मामले में जिला 15वें नंबर पर

कोरोना के सक्रिय केसों के मामले में प्रदेश में जिले का 15वां नंबर है। 67 केसों के साथ गौतबुद्ध नगर का 16वां नंबर है। पहले नंबर पर लखनऊ,दूसरे पर प्रयागराज और तीसरे नंबर पर मेरठ है। महापौर ने स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

महापौर आशा शर्मा ने बुधवार को जागृति विहार सेक्टर-23 संजय नगर स्थित नवीन शहरी प्राथमिक स्वास्थ केंद्र का निरीक्षण किया। इस केंद्र को उन्होंने गोद लिया है। निरीक्षण के दौरान केंद्र के बाहर गंदगी देखकर वह नाराज हो गईं। तुरंत नगर नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश कुमार को सफाई कराने के निर्देश दिए। इस दौरान केंद्र की प्रभारी डॉ. प्रियंका समानिया ने उन्हे अवगत कराया कि टीकाकरण के साथ ही अब केंद्र पर नियमित ओपीडी होगी। महापौर ने केंद्र पर आरओ, पंखा और कूलर लगवाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी