बाइक सवार दो बदमाशों ने सभासद पर की फायरिग

संवाद सहयोगी लोनी बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर गली में कुर्सी पर बैठे नगर पालिका परिषद वार्ड नंबर 26 के सभासद व बसपा कार्यकर्ता पर अंधाधुंध फायरिग की। उन्होंने घर में भागकर खुद को बचाने का प्रयास किया लेकिन दो गोली उनके पैर में जा लगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Jun 2021 07:29 PM (IST) Updated:Tue, 29 Jun 2021 07:29 PM (IST)
बाइक सवार दो बदमाशों ने सभासद पर की फायरिग
बाइक सवार दो बदमाशों ने सभासद पर की फायरिग

संवाद सहयोगी, लोनी : बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के बाहर गली में कुर्सी पर बैठे नगर पालिका परिषद वार्ड नंबर 26 के सभासद व बसपा कार्यकर्ता पर अंधाधुंध फायरिग की। उन्होंने घर में भागकर खुद को बचाने का प्रयास किया, लेकिन दो गोली उनके पैर में जा लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। स्वजन ने उन्हें ने क्षेत्र के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

लगातार तीन बार से नगर पालिका परिषद सभासद जगत सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब नौ बजे वह घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। इसी दौरान गली के कोने पर बंद फाटक मार्ग पर एक बाइक पर दो युवक पहुंचे। एक युवक बाइक पर बैठा रहा। वहीं दूसरा युवक उनके पास आने लगा। युवक ने पास आते ही पिस्टल निकालकर उन पर अंधाधुंध फायरिग कर दी। हमलावर से बचने के लिए उन्होंने घर की ओर दौड़ लगा दी। बावजूद इसके दो गोली उनके पैर में जा लगी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर साथी समेत फरार हो गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

स्वजन ने सभासद को उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बाद में स्वजन ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। घटना की सूचना पर पूर्व विधायक मदन भैया ने अस्पताल पहुंचकर उनसे बातचीत कर स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूर्व विधायक ने पुलिस के आला अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। उधर, कोतवाली प्रभारी ओपी सिंह ने बताया कि पीड़ित की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत पर मामले में उचित कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी