छह माह बाद लूटी गई रकम वापस करने का वादा करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता गाजियाबाद कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर सेक्टर नौ में 31 अगस्त की सुबह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 08:42 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 08:42 PM (IST)
छह माह बाद लूटी गई रकम वापस करने का वादा करने वाले  दो बदमाश गिरफ्तार
छह माह बाद लूटी गई रकम वापस करने का वादा करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर सेक्टर नौ में 31 अगस्त की सुबह बुजुर्ग दंपती के मकान में घुसकर लूट मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने लूट करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि गिरोह के दो मुख्य आरोपित अभी फरार हैं। बदमाश जाते हुए बुजुर्ग अरुणा के पैर छूकर बोलकर गए थे कि वह पैसे छह माह बाद वापस लौटा देंगे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पकड़े गए दो बदमाशों से पुलिस ने लूटे गए 20 हजार रुपये व दो चाकू बरामद किए हैं।

आरोपितों ने लूट की इस घटना से दो दिन पूर्व सेक्टर 23 संजयनगर में भी एक मकान में चोरी की थी। इस मामले में मधुबन बापूधाम थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। कविनगर थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपित संजयनगर सेक्टर 23 गुलधर निवासी स्वयं उर्फ बैटरी व जागृति विहार निवासी कृष्णा उर्फ सुनील हैं। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को एएलटी फ्लाईओवर के पास से चेकिग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक फरार दोनों बदमाशों के पास लूट के पैसे व जेवर हैं, उनके पकड़ में आने के बाद सामान बरामद हो सकेगा।

--------

ये हुई थी घटना बता दें कि सेक्टर-9 निवासी सुरेंद्र वर्मा पूर्व महापौर अशु वर्मा के रिश्ते के मामा हैं। पूर्व महापौर के निवास के पास में ही सुरेंद्र की कोठी है। 82 वर्षीय सुरेंद्र पत्नी अरुणा के साथ भूतल पर रहते हैं और प्रथम तल पर निजी कंपनी के प्रबंधक अरुण श्रीवास्तव परिवार के साथ किराये पर रहते हैं। दूसरे तल के कमरे में घरेलू सहायक मीना पति हरपाल के साथ रहती हैं। हरपाल दिन में कोठी पर गार्ड के रूप में तैनात हैं। 31 अगस्त तड़के करीब साढ़े तीन बजे लाबी में रोशनी दिखने और आहट होने पर अरुणा बाहर निकलीं और लाबी का बल्ब जलाया तो चार नकाबपोश बदमाश अलमारी खंगाल रहे थे। चारों बदमाशों ने उन्हें चाकू के बल पर लेकर 1.10 लाख रुपये व दो लाख रुपये के जेवर लूट कर ले गए थे।

chat bot
आपका साथी