दो वाहन चोर दबोचे, चोरी के दो ऑटो बरामद

बार्डर थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह चे¨कग के दौरान नाईपुरा सबस्टेशन के पास से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। वाहन चोरों के कब्जे से चोरी के दो ऑटो और दो चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Nov 2018 09:31 PM (IST) Updated:Tue, 13 Nov 2018 09:31 PM (IST)
दो वाहन चोर दबोचे, चोरी के दो ऑटो बरामद
दो वाहन चोर दबोचे, चोरी के दो ऑटो बरामद

संवाद सहयोगी, लोनी : बार्डर थाना पुलिस ने मंगलवार सुबह चे¨कग के दौरान नाईपुरा सबस्टेशन के पास से दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। वाहन चोरों के कब्जे से चोरी के दो ऑटो और दो चाकू बरामद हुए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया है।

लोनी पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गेश कुमार ¨सह ने बताया कि पुलिस टीम सुबह करीब नौ बजे नाईपुरा सबस्टेशन के पास वाहनों की चे¨कग कर रही थी। एक संदिग्ध ऑटो को रोककर चालक और उसके साथी की तलाशी ली। तलाशी के दौरान दोनों के कब्जे से एक चाकू बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान दोनों ने ऑटो को वजीराबाद दिल्ली से लूट की बात कबूल की। साथ ही अपने नाम रिहान निवासी कबीर नगर दिल्ली और सैय्यद निवासी कर्मपुरी दिल्ली बताए। उन्होंने बताया कि कुछ समय पूर्व उन्होंने सराय काले खां से वजीराबाद के लिए ऑटो बुक किया था। जहां उन्होंने चाकू की नोंक पर चालक से रुपये लूट लिए। बाद में चालक ऑटो छोड़कर मौके से फरार हो गया। दोनों ऑटो को लेकर वहां से चले आए। इससे पूर्व उन्होंने वजीराबाद में एक अन्य ऑटो लूटा था। दोनों ने चालक के हाथ पैर बांधकर फेंक दिया था। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर दूसरे ऑटो को भी बरामद कर लिया। लोनी बार्डर थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार ¨सह ने बताया कि दोनों चोरों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी