ं एक करोड़ की चोरी में मुख्य आरोपित की प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार

फोटो जीपीजी 14 -------- - दोनों आरोपितों के पास से चोरी किए हुए लाखों रूपये की कीमत के जे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 08:51 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 08:51 PM (IST)
ं एक करोड़ की चोरी में मुख्य आरोपित की प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार
ं एक करोड़ की चोरी में मुख्य आरोपित की प्रेमिका समेत दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : कविनगर डी ब्लाक में चार सितंबर की सुबह स्टील कारोबारी कपिल गर्ग के यहां हुई एक करोड़ रुपये की चोरी के मामले में पुलिस ने मुख्य फरार आरोपित इरफान की प्रेमिका समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से चोरी किए गए लाखों के जेवर बरामद किए हैं। अभी तक पुलिस मुख्य आरोपित इरफान को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं पकड़ी गई आरोपित बार डांसर है।

कविनगर थाना प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि सूचना के आधार पर पुराना बस अड्डा के पास से बरेली निवासी इमरान और मुख्य आरोपित इरफान की अलीगढ़ निवासी प्रेमिका को गिरफ्तार किया। कुख्यात चोर इरफान ने अपने साथी इमरान, विक्रम शाह और मुहम्मद शोएब के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया था। इरफान की पत्नी गुलशन प्रवीन, विक्रम शाह और चालक शोएब को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पूछताछ में आरोपित महिला ने बताया कि बार में डांस करने के दौरान करीब पांच साल पहले उसकी मुलाकात इरफान से हुई थी। उसके बाद से दोनों के संबंध बन गए थे। पुलिस के मुताबिक इरफान हर बड़ी चोरी से पहले और बाद में अपनी प्रेमिका के घर ही ठहरता था। उसे इरफान द्वारा की गईं ज्यादातर घटनाओं की जानकारी रहती थी। वह इरफान की हमराज बताई गई है। लोहा कारोबारी की कोठी में वारदात से पहले भी इरफान अपनी प्रेमिका के घर ही इमरान से मिला था। चोरी के बाद इरफान कुछ जेवर और पैसे प्रेमिका को देकर बिहार भाग गया था। पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला का सारा खर्च इरफान ही उठाता है।

-------

प्रेमिका ने जमानत कराकर जेल से रिहा कराया था सूत्रों का कहना है कि इरफान गोवा के पूर्व राज्यपाल के रिश्तेदार की कोठी में चोरी करने के आरोप में जेल जा चुका है। गोवा में जेल चले जाने के दौरान उसकी प्रेमिका ने ही पैरवी की थी। प्रेमिका ने ही उसकी जमानत करवाई थी। वहीं, पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया इमरान चोरी की कई घटनाओं में इरफान के साथ रहा है। उसके खिलाफ भी दिल्ली, गाजियाबाद, लखनऊ और अलीगढ़ में 11 मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी