आनलाइन कंपनी का सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

फोटो 28 एसबीडी 3 - कौशांबी थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जागरण्

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:26 PM (IST)
आनलाइन कंपनी का सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार
आनलाइन कंपनी का सामान चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

फोटो 28 एसबीडी 3

- कौशांबी थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

आनलाइन कंपनियों के डिलीवरी ब्वाय का सामान चोरी करने वाले दो आरोपितों को कौशांबी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपितों के पास से चोरी के दो बैग व अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक जब डिलीवरी ब्वाय सामान देने के लिए ऊपर की मंजिल पर जाते थे। तब मौका देख आरोपित उनकी मोटरसाइकिल से चोरी कर फरार हो जाते थे।

कौशांबी थाना प्रभारी निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास से चेकिग के दौरान दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान ईशान शर्मा व हर्ष भाटिया निवासी स्वरूप पार्क लाजपत नगर साहिबाबाद के रूप में हुई है। दोनों के पास से 88 सौ रुपये चोरी किए गए आनलाइन कंपनी के दो बैग समेत अन्य सामान बरामद हुए हैं।

------

इस तरीके से करते थे चोरी व ठगी:

गिरफ्तार आरोपित आनलाइन कंपनी के सामान आर्डर करते थे। जब डिलीवरी ब्वाय सामान पहुंचाने ऊपर की मंजिल पर जाते थे तो मोटरसाइकिल से बैग चोरी कर फरार हो जाते थे। कौशांबी थाना क्षेत्र में आरोपितों ने इस तरीके से तीन चोरी कर चुके थे। इतना ही नहीं महेंद्र सिंह के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित आनलाइन कंपनियों की साइट को हैक कर यह जानकारी हासिल करते थे कि कौन व्यक्ति सामान को वापस कर रहा है। इसके बाद कंपनी के डिलीवरी ब्वाय के पहुंचने से पहले खुद पहुंच जाते और सामान लेकर फरार हो जाते थे। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी